फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में तापसी पन्नू ने अपने दमदार अभिनय से ऊंचाइयों को हासिल किया है।,तापसी पन्नू एक बेहद ही उम्दा कलाकार है जिन्होंने अपनी हर फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। तापसी खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी है। तापसी जिस फिल्म को हाथ में लेती उसके किरदार में वह जान डाल देती है। तापसी की एक और फिल्म सिनेमाघरों में लग चुकी है जिसके चलते तापसी की एक्टिंग के सभी लोग फैन बन चुके है। हमेशा एक नए और खास किरदार के साथ तापसी धमाकेदार एंट्री लेती जिससे सभी लोग हैरान रह जाते है।


शुक्रवार को तापसी की फिल्म 'गेम ओवर' रिलीज हो चुकी है, यह एक हॉरर-थ्रिलर है। इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने प्रोड्यूस किया है। सभी लोग इस फिल्म के बाद तापसी की एक्टिंग के कायल हो गए है। इससे पहले भी तापसी ने 'पिंक ' और 'बदला' फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। तापसी हर बार एक बोल्ड और इंट्रेस्टिंग किरदार में आती है सबको चौंका है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ट्रेलर को देखकर ही सभी लोग तापसी की तारीफ करने लगे थे और सभी को फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार था। तापसी की फिल्म 'गेम ओवर' को सभी लोग काफी पसंद कर रहे है।


Film Review: तापसी की फिल्म देखकर निकल जाएगी चीख, हॉरर-थ्रिलर का परफेक्ट पैक है Game Over


फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें एक साइको किलर है जो लड़कियों को अपना शिकार बनाता है, उनका सिर काटकर मार डालता है। फिल्म के शुरू में सीरियल किलर एक  27 साल की शहरी लड़की का बेहद भयानक तरीके से कत्ल कर देता है। दूसरी तरफ तापसी जो सपना का किरदार निभा रही है जिसे अँधेरे से बहुत डर लगता है वो वीडियो गेम बनाती हैं। फिल्म में धीरे धीरे पता चलता है कि सपना का भी एक 'गहरा' अतीत है, जिससे वह बेहद परेशान है, जिसके  वह एक बार आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुकी है, जिससे वह अपने दोनों पैर तुड़वा बैठी है। फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं जिन्हें आप इस फिल्म को देखने के बाद समझ जाएंगे।


तापसी की यह फिल्म 'गेम ओवर' ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरी पड़ी है, अश्विन सरवनन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है जिसके चलते कहानी में एक नयापन है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखता है। बहुत से जगह कुछ सीन आपको हिला कर रख देंगे। दरअसल इसका स्क्रीनप्ले फिल्म का सबसे मजबूत पार्ट है। बता दें कि यह फिल्म कम बजट में बनके तैयार हुई है लेकिन इसकी कमाई बॉक्स ऑफिस पर अधिक हो सकती है। मात्र 30-40 दिन में यह पूरी फिल्म तैयार हो गयी थी। फिल्म की तारीफें सुनकर तो लगता है कि यह फिल्म अच्छा खासा कमा लेगी। गौरतलब है कि इससे पहले 'बदला' ने भी अच्छी कमाई कर 100 करोड़ क्लब में जगह बना ली थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: