साल 2015 में आई फिल्म 'पीकू' के लिए दीपिका पादुकोण को बहुत से अवॉर्ड मिले थे। शूजित सरकार की इस फिल्म में दीपिका ने एक बेटी का किरदार निभाया था जो अपने पिता की खूब सेवा करती है । हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि फिल्म के लिए पहली पसंद दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा थीं। परिणीति ने खुद ये बात कबूली ।


परिणीति ने यह खुलासा नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग में किया, जहां वो बेस्ट फ्रेंड सानिया मिर्जा के साथ पहुंची थीं। परिणीति कहती हैं, "मैंने वास्तव में फिल्म ठुकराई नहीं थी। कुछ कन्फ्यूजन था। उस वक्त मैं कोई और फिल्म करने जा रही थी, जो बाद मैं बन नहीं पाई। इसलिए घाटा मेरा ही हुआ।" 2015 में रिलीज हुई पीकू में दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन, इरफान खान और मौसमी चटर्जी की भी अहम भूमिका थी। 


जब नेहा ने यह सवाल किया तो परिणीति ने मजाकिया अंदाज में रणवीर का नाम लिया। लेकिन अगले ही पल सफाई देते हुए कहा, "यह मजाक था। वह पागल नहीं है, बल्कि अच्छे लहजे में क्रेजी है।" परिणीति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डायरेक्टर प्रशांत सिंह की फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आएंगी, जो 2 अगस्त को रिलीज होगी।


परिणीति बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक में भी लीड रोल में दिखेंगी। अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के लिए उन्होंने  ट्रेनिंग शुरू कर दी है। दो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "पहले और बाद में।  साइना नेहवाल यह आप कैसे कर लेती हैं?" 

एक फोटो में एक्ट्रेस बैडमिंटन खेलती दिख रही है तो दूसरी में वो थककर फर्श पर सोती हुई नजर आ रही है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। पहले इस फिल्म को श्रद्धा कपूर करने वाली थीं। लेकिन बाद में परिणीति से उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: