फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच और #metoo से तो सभी अच्छी तरह वाकिफ हैं और हो भी क्यों न इन दोनों अभियान ने पुरे फिल्मी जगत में हड़कंप जो मचा दिया है। कास्टिंग काउच और #metoo से संबंधित कोई न कोई मुद्दा खबरों में छाया ही रहता हे। इस बार फिर #metoo का एक और मामला सामने आया है जिसने सबको हिला कर रख दिया है। तेलगु एक्ट्रेस श्री रेड्‌डी अपने फेसबुक पोस्ट से एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गयीं है। इस बार श्री रेड्‌डी राउडी नंबर वन फिल्म के एक्टर विशाल पर आरोप लगाने के कारण चर्चा में हैं। फेसबुक पोस्ट में श्री रेड्‌डी ने लिखा कि “विशाल एक धोखेबाज है, मैं अपनी मां और मेरे पेशे की कसम खाकर कहती हूं।"


बता दें कि श्री रेड्‌डी ने अपने फेसबुक पोस्ट से सबको चौका दिया हैं, उन्होंने एक्टर विशाल पर सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि 'बिना सेक्सुअल कमिटमेंट के वह काम नहीं करेगा, जो महिला कमिटमेंट करेगी, वह अच्छा करियर पाएगी और वह हर मंच पर उसकी प्रशंसा करेगा।' श्री रेड्‌डी ने दूसरे पोस्ट में लिखा कि 'अगर तुम मेरा करियर बर्बाद करना चाहते हो मैं तैयार हूं, तुम मुझे मार डालोगे मैं तैयार हूं। लेकिन फिर भी मैं कहती हूं कि तुम एक धोखेबाज हो।' इससे पहले भी श्री रेड्‌डी कास्टिंग काउच और सेक्सुअल हरासमेंट को लेकर कुछ न कुछ बयान देती रहती है। आपको बता दें कि मूवी आर्टिस्ट ऐसोसिएशन ने उनकी सदस्यता खत्म कर दी थी जिसके चलते उन्होंने बीच सड़क पर न्यूड होकर विरोध करने की कोशिश कर सुर्खियों में बनी रहीं थी। श्री रेड्‌डी ने फेसबुक अकाउंट पर किए गए पोस्ट में बताया कि "मुझे पता है कि आप महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने के लिए पैसे का भुगतान करते हैं और मैं उस व्यक्ति को भी जानती हूं जो आप तक महिलाओं को पहुंचाता है"।


Image result for तेलुगु एक्ट्रेस श्री रेड्‌डी


बता दें कि 2018 में मीटू अभियान ही सुर्खियों में कई दिनों तक रहा था और इसकी शुरुआत भी बॉलीवुड से ही हुई थी। बॉलीवुड की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने यह #metoo का ट्रेंड सोशल मीडिया पर चलाया था। इस अभियान के जरिए वो महिलाएं सामने आई थीं जिनके साथ यौन शोषण और छेड़छाड़ हुई है। इसी अभियान के तहत अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने भी अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, फिलहाल नाना को इस मामले में क्लीन चिट मिल गयी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: