पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म अर्जुन पटियाला में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म में फुकरे एक्टर वरुण शर्मा भी अहम किरदार में हैं। कॉमेडी फिल्म अर्जुन पटियाला के लुक पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।


तीनों स्टार्स के अलग-अलग पोस्टर रिवील किए गए हैं। मूवी 26 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में कृति सेनन एक पत्रकार के रोल में हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कृति ने लिखा, "रिपोर्टिंग का क्रेज है, बिजली से भी तेज है। मिलिए रितु से." बता दें कि रितु बेहद ही स्मार्ट और चालाक लड़की है।


वहीं, दिलीज दोसांझ फिल्म में अर्जुन का कैरेक्टर अदा करेंगे जो कि फिटनेस फ्रीक हैं। वहीं वरुण के किरदार का नाम ओनिडा है। तीनों किरदारों को देखकर साफ है कि फिल्म फुल ऑन ड्रामा होने वाली है। इस फिल्म को रोहित जुगराज ने डायरेक्ट किया है। वहीं, दिनेश विजान, भूषण कुमार, कृष्णन कुमार और Sandeep Leyzell प्रोड्यूस कर रहे हैं।


कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस साल लुका छिपी और कलंक में नजर आ चुकी हैं। लुका छिपी में वह लीडिंग लेडी के रोल में थीं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया। कृति सेनन जल्द ही फिल्म हाउसफुल 4 और पानीपत में भी नजर आएंगी। दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज होनी हैं. हालांकि, क्लैश की संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए ये भी कयास हैं कि इसमें पानीपत की रिलीज डेट को आगे खिसकाया जा सकता है।


वहीं, दिलजीत दोसांझ अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और करीना कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: