दुनिया को हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों बहुत खुश नजर आ रहे है और हो भी क्यों न अब उनके घर नन्हा मेहमान जो आने वाला है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कपिल ने बहुत उतार चढ़ाव देखें है लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और आज फिर से उनका शो ऊँचाइयों पर है। कपिल शर्मा कई बार अपने ट्वीट के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। शादी के बाद कपिल की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। लोगों के प्यार के चलते कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो की टीआरपी सबसे अधिक रहती है। कपिल के फैंस की संख्या किसी एक्टर से कम नहीं है।


लाखों दिलों पर राज करने वाले कॉमेडी के बादशाह कपिल बहुत जल्द अपने फैंस को खुशखबरी देने वाले हैं। दरअसल कपिल की पत्नी गिन्नी चतराथ प्रेग्नेंट हैं। हांलाकि अभी तक कपिल शर्मा का इस खबर पर कोई रिएक्शन मीडिया में नहीं आया है। बताया जा रहा है कि गिन्नी चतराथ अपने पहले ट्रिमस्टर में हैं। 12 दिसंबर, 2018 को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों की शादी पंजाब के जलंधर में हुई थी।  कपिल शर्मा ने अपना रिसेप्शन अमृतसर, मुंबई और दिल्ली तीन जगहों पर मनाया था। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी में कई बॉलीवुड की हस्तियों ने शिरकत की थी।


Image result for कपिल शर्मा अपनी प्रेग्नेंट पत्नी का रख रहे पूरा ख्याल


कॉमेडियन कपिल शर्मा का अपनी पत्नी के लिए प्यार आजकल देखते बन रहा है। अभी उनकी पत्नी गिन्नी की प्रेग्नेंसी को अभी तीन महीने भी नहीं हुए हैं और कपिल ने अभी से अपनी जिम्मेदारियां संभाल ली है। सूत्रों के मुताबिक "जब से गिन्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर आई है, तब से कपिल अपने पूरे शेड्यूल में काफी बदलाव लाए हैं। शुरुआती दिनों में वो अपना काम जल्दी निपटाकर घर चले जाते थे। अब जबकि गिन्नी अमृतसर, पंजाब में हैं तो कपिल मौका मिलते ही वहां चले जाते हैं।"


नन्हे मेहमान के आने की खबर सुनते ही कपिल अपनी पत्नी का बहुत ख्याल रखते नजर आ रहे है। दरअसल अपने शो में व्यस्त रहने के कारण कपिल गिन्नी पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे थे और मुंबई में गिन्नी की देखभाल के लिए कोई नहीं था। काम में व्यवस्तता के चलते गिन्नी कुछ दिनों के लिए पंजाब फैमिली के पास चली गई हैं। लेकिन जब भी कपिल को टाइम मिलता है वह गिन्नी से मिलने पंजाब चले जाते हैं। दिसंबर के लास्ट तक गिन्नी की डिलीवरी डेट बताई जा रही है। मनाली ट्रिप पर कपिल अपनी पत्नी से मिलने के बाद गए थे। सोशल मीडिया पर कपिल ने मनाली ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ टाइम बिताते दिखे थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: