दीपिका पादुकोण न सिर्फ एक अच्छी ऐक्ट्रेस हैं बल्कि वह काफी बोल्ड और बिंदास भी हैं। फिल्मों से लेकर फैशन सेंस और स्टाइल के मामले में वह काफी एक्सपेरिमेंटल रही हैं। हालांकि इन एक्सपेरिमेंट के चक्कर में दीपिका कई बार ट्रोलर्स का निशाना भी बनी हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

मौका था ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड्स इवेंट का, जो मुंबई में चल रहा था। दीपिका एक ग्रीन कलर की फुल लेंथ ड्रेस पहनकर इस इवेंट में पहुंचीं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स पहने और बालों को पीछे की तरफ एक रिबननुमा बैंड से बांधा हुआ था। दीपिका का यह लुक बेहद स्टनिंग लग रहा था, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस ड्रेस के लिए दीपिका को ट्रोल कर दिया।

एक ट्रोलर ने लिखा, 'बीवी किसकी है, रणवीर सिंह की, कुछ तो असर होगा ही।' वहीं कुछ लोगों ने दीपिका को 'हरी मिर्च', 'रेनकोट' और न जाने क्या-क्या कहा। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें दीपिका का यह लुक भी काफी गॉर्जस लगा और उनकी खूबसूरती की तारीफ की।

बात करें दीपिका के प्रफेशनल फ्रंट की, तो वह जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा वह कबीर खान की फिल्म '83' में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह की वाइफ बनेंगी। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: