द‍िव्यांका त्र‍िपाठी, करण पटेल स्टारर शो ये है मोहब्बतें शो को लेकर दो सालों से ये चर्चा है कि इसे बंद किया जाना है. लेकिन लेटेस्ट र‍िपोर्ट के मुताब‍िक ये शो अब बंद नहीं हो रहा है. शो को नए तरीके से पेश किया जाएगा. लेकिन शो को बंद करने का प्लान अब पूरी तरह से कैंस‍ल कर द‍िया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक ये हैं मोहब्बतें के इस सीजन को बंद किया जाएगा. इसके बाद नए सीजन में नई कहानी के साथ पुराने किरदारों के आस-पास शो को बुना जाएगा. 'ये है मोहब्बतें' के क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सिकंद ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में बताया, हम लोगों को भी शो बंद होने की ऐसी अफवाहें सुनने को मिल रही हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो रहा है.

संदीप सिकंद ने बताया, ये बातें पिछले 2 सालों से चल रही हैं, लेकिन शो को बंद करने का कोई प्लान नहीं है. यह अपने स्लॉट में सबसे ज्यादा टीआरपी बटोर रहा है. हमारा शो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में शो को बंद करने की अफवाहों को लेकर जो भी कहा जा रहा है वो होती भी रहें तो क्या मतलब. मुझसे तो लगातार लोग यही पूछते हैं कि सुना है शो बंद हो रहा है.

संदीप स‍िकंद ने बताया, यह एक प्यारा शो है. शो को लेकर ऐसी बातें कई सालों से हो रही हैं लेकिन यह अभी तक चल रहा है. जो लोग टीवी देखते हैं उन्हें पता है कि इस शो का दर्शकों के दिलों में क्या जगह है.

बता दें साल 2013 में ये है मोहब्बतें शो की शुरुआत हुई थी. इसी शो ने द‍िव्यांका त्रिपाठी को घर-घर में पहचान दी. इस शो के हर स‍ितारे को फैंस का भरपूर प्यार मिला है.




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: