ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच विवाद को लेकर एक बार फिर चर्चा हो रहा है। यह थमने का नाम नहीं ले रहा। लेकिन इस बार मामला ऋतिक की बहन सुनैना और कंगना की बहन रंगोली से जुड़ गया है। दरअसल, हाल ही में ऋतिक की बहन सुनैना ने ट्विटर पर परिवार से जुड़ी परेशानी का जिक्र किया था। इसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने एक के बाद एक ट्वीट करके यह बताया कि मुस्लिम युवक से प्यार करने के कारण रोशन परिवार सुनैना को परेशान कर रहा है और इसलिए सुनैना कंगना से मदद मांग रही हैं। 



हर दिन मामले को बढ़ता देख अब ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान सामने आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर रोशन परिवार के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखी है।



सुजैन ने लिखा-परिवार के लिए बुरा वक्त: परिवार का लंबे समय तक हिस्सा रहने के बाद मैं यह बात अच्छे से जानती हूं कि सुनैना बहुत ही गर्मजोशी से भरी हुई, केयरिंग महिला हैं, अभी वह बुरे दौर से गुजर रही हैं। सुनैना के पिता बहुत बड़ी बीमारी से जूझ रहे हैं और उनकी मां कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं। ऐसे मुश्किल समय में परिवार की निजता का सम्मान कीजिए,हर परिवार ऐसे समय से गुजरता है। मैं यह सब इसलिए कह पा रही हूं क्योंकि मैं इस परिवार के साथ सालों तक रही हूं-सुजैन




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: