अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर आगामी फिल्म सूर्यवंशी में 90s का पॉपुलर रेन सॉन्ग टिप-टिप बरसा पानी फिर देखने को मिलेगा। इस बार अक्षय और कटरीना की हॉट केमेस्ट्री दिखेगी। 



बता दें कि फिल्म मोहरा (1994) में रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया ये रेन सॉन्ग बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक गानों में से एक है। रवीना टंडन ने पीली साड़ी में किया डांस आज भी काफी पॉपुलर है। इस गाने को फिल्म सूर्यवंशी में री-क्रिएट किया जा रहा है इस बात की घोषणा अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने इसे अपना और अपने करियर का पर्यायवाची बताया है। उनकी मानें तो अगर यह गाना किसी और एक्टर पर फिल्माया जाता तो उन्हें बेहद अफसोस होता।



अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा है, "अगर कोई और एक्टर टिप-टिप बरसा पानी री-क्रिएट करता तो जाहिरतौर पर मुझे अफसोस होता। यह गाना मेरा और मेरे करियर का पर्यायवाची बन गया है और इसके लिए मैं रतन जैनजी का पर्याप्त रूप से शुक्रिया अदा नहीं कर सकता।" अक्षय ने मैसेज के साथ एक पुरानी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो रतन जैन के साथ दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, रतन गाने के ऑफिशियल राइट्स रतन जैन के पास ही हैं। उन्होंने अपने भाई गणेश जैन के साथ 1994 में आए इस गाने को प्रोड्यूस किया था। 



सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। टिप टिप बरसा पानी इन दोनों पर ही फिल्माया जाएगा। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में निकितन धीर, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर और नीना गुप्ता भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह, सलमान खान और मुकेश तिवारी के स्पेशल अपीयरेंस की भी चर्चा है। फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: