बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्‍वॉय आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्‍चन का लुक काफी मजेदार होगा। इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग इन दिनों यूपी की राजधानी लखनऊ में चल रही है। इसकी कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। 

कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्‍चन ने फिल्म 'चेहरा' की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद उन्‍होंने ट्वीट कर 'गुलाबो सिताबो' की शुटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी। उन्‍होंने ट्वीट किया था- 'एक खत्म, दूसरा शुरू। जगह बदल गई, लुक बदल गया, साथ में काम करने वाले बदल गए, साथी बदल गए, शहर बदल गया और कहानी भी बदल गई। लखनऊ से 'गुलाबो सिताबो'! बता दें कि इस फ‍िल्‍म में अमिताभ और आयुष्‍मान पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। 

फ‍िल्‍म समीक्षक तरण आदर्श ने इस फ‍िल्‍म के लिए अमिताभ बच्‍चन का लुक जारी किया है। लुक में अमिताभ कुर्ता पहने और गमझा ओढ़नी ओढ़े नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी लंबी दाढ़ी भी नजर आ रही है। लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह एक बुजुर्ग मुस्लिम के रोल में होंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्‍चन एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे है वहीं अभिनेता आष्युमान खुराना उनके किराएदार के रूप में नजर आएंगे।

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन जब मंगलवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे थे तो उन्‍हें देखने के ल‍िए अमौसी एयरपोर्ट के बाहर काफी फैंस जमा थे। यहां अमिताभ काफी वक्‍त तक शूटिंग करेंगे। वह अमीनाबाद की गलियों में रिक्शा की सवारी व पैदल चहल कदमी करेंगे। फिल्म की शूटिंग चौक नक्खास अमीनाबाद सिटी स्टेशन, हजरतगंज के साथ कई पुराने व ऐतिहासिक इमारतों में की जाएगी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: