कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मेंटल है क्या' अपने टाइटल के कारण कई बार चर्चा में आ चुकी है। इंडियन साइकैटरिस्ट सोसायटी (IPS) ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्त‍ि जताई थी। अब फिल्म की रिलीज में बार बार आ रही रुकावटों पर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने संज्ञान लिया है।



सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने फिल्म के टाइटल को लेकर इंडियन साइकैटरिस्ट सोसायटी (IPS) द्वारा बार बार किए जा रहे आपत्त‍ि पर संज्ञान लिया है। बोर्ड के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले फिल्म के टाइटल मेंटल है क्या को बदलना होगा। फिल्म के करंट टाइटल के साथ फिल्म आगे नहीं बढ़ सकती। सूत्र ने यह भी कहा कि फिल्म के टाइटल के लिए एक और विकल्प 'सेंटिमेंटल है क्या' को लिया जा सकता है।



बता दें कि IPS ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्त‍ि जताई थी। उनका कहना था कि फिल्म का टाइटल दिमागी रूप से कमजोर लोगों को आहत करता है। वहीं फिल्म के मेकर्स ने निवेदन किया था कि वे पहले फिल्म देख लें फिर नतीजे पर पहुंचें।



फिल्म के पोस्टर्स तो रिलीज हो चुके हैं, लेकिन इसका ट्रेलर अब भी लटका हुआ है। पहले खबर थी कि फिल्म मार्च में रिलीज होगी लेकिन इसे टालकर मई कर दिया गया। मई की डेट दिए जाने के बाद फिल्म को फिर जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है। अब खबर है कि यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: