बॉलीवुड हो या टेलीविज़न हर कोई फिट दिखना चाहता है और उसके लिए मेहनत भी करनी पड़ती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर टीवी के पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम अपनी तस्वीरों को लेकर छायी हुई हैं। सौम्या टंडन टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फोल्लोविंग बहुत ज्यादा है। अनीता भाभी की नई तस्वीरें देख कर सभी लोग हैरान है। दिसंबर 2016 में सौम्या टंडन ने बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी। दोनों एक दूसरे को काफी साल से डेट कर रहे थे। सौम्या टंडन का लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है।


दरअसल इन दिनों गोरी मेम की प्रेगनेंसी के बाद की नई तस्वीरें सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। इन तस्वीरों में सौम्या बहुत हॉट और खूबसूरत लग रहीं हैं और इन तस्वीरों को देख कर लगा रहा है की उन्होंने अपनी फिटनेस पर बहुत काम किया है। सौम्या ने बहुत ही जल्दी अपना वजन कम कर सभी को अपने इस अनोखे अंदाज से चौंका ही डाला है। प्रेगनेंसी के बाद यह इनकी पहली तस्वीरें हैं और इन तस्वीरों में वह अपने बेटे के साथ भी नजर आयीं हैं। सौम्या अपने बेटे के साथ बहुत अच्छी दिख रहीं हैं, सौम्या का बेटा बहुत ही क्यूट है। सोशल मीडिया पर सौम्या की तस्वीरें पोस्ट होते ही लोगों के कमेंट्स की लाइन लग गयी है।


Bollywood Tadka,सौम्या टंडन इमेज,सौम्या टंडन फोटो,सौम्या टंडन पिक्चर


सौम्या टंडन ने 'ऐसा देश है मेरा' से साल 2006 में टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत की और आज वह टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकीं हैं। बता दें कि सौम्या बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं, उन्होंने फिल्म 'जब वी मेट' में करीना की बहन की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर भी अहम भूमिका में थे और यह फिल्म सुपरहिट गयी थी। सौम्या टंडन ने अपने बेटे को 14 फरवरी को जन्म दिया था और उसके बाद अब गोरी मेम की तस्वीरें सामने आयीं है जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


Bollywood Tadka,सौम्या टंडन इमेज,सौम्या टंडन फोटो,सौम्या टंडन पिक्चर


सौम्या टंडन गोरी मेम के नाम से हर घर में फेमस है और लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। सौम्या टंडन ने डिलीवरी के बाद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में सौम्या टंडन लाल कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस में बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह सिल्वर ऑउटफिट में भी बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। सौम्या ने डिलीवरी के बाद बहुत वजन कम किया है और वह अब और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सभी बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सौम्या ने इससे पहले बेबी बंप के साथ अपनी फोटो शेयर की थी जिसमें वह अपना बेबी बंप साफ दिखाती नजर आ रही थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: