नयी दिल्ली। छोटे परदे पर जल्द फैन्स को गोविंदा और माधुरी दीक्षित की जोड़ी फिर से साथ देखने को मिलेगी। दोनों स्टार्स लंबे टाइम बाद डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर साथ नजर आने वाले हैं। माधुरी दीक्षित इस शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। अब गोविंदा भी डांस दीवाने के एक एपिसोड में माधुरी के साथ नजर आएंगे। खबरें मिली हैं कि गोविंदा ने इस एपिसोड को शूट करने का मन बना लिया है। 

गोविंदा 22 जून को माधुरी दीक्षित के साथ डांस दीवाने के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग करेंगे। माधुरी दीक्षित और गोविंदा रियलिटी शो के सेट पर अपने पुराने सॉन्ग एक रसगुल्ला कहीं फट को रीक्रिएट करेंगे। दोनों ही 1990 की फिल्म इंतजार के इस गाने पर स्टेज पर धूम मचाते नजर आएंगे। इतना ही नहीं, गोविंदा सेट पर एक फनी वीडियो भी शूट करेंगे। गोविंदा यहां फिल्म दीवाना मस्ताना(1997) से अपने फेमस डायलॉग 'इटुकले पिटुकले...' को भी बोलते नजर आएंगे। 

डांस दीवाने के सेट पर गोविंदा और माधुरी दीक्षित की जोड़ी धमाल तो मचाएगी ही साथ ही यहां 90s का माहौल भी देखने को मिलेगा। शो में कंटेस्टेंट भी गोविंदा के आने की खुशी में उनके फेमस गानों पर डांस परफॉर्मेंस देंगे। बता दें, 15 जून से शुरू हुए डांस रियलिटी शो डांस दीवाने को माधुरी दीक्षित के अलावा फिल्ममेकर शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया जज कर रहे हैं। 





మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: