मुंबई। स्टार प्लस के मशहूर शो कसौटी जिंदगी की 2 में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि शो में कोमोलिका यानी सबकी चहेती हिना खान की फिर से एंट्री होने वाली है। इस बार हिना खान मिस्टर बजाज के साथ हाथ मिलाने वाली हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोमोलिका, अनुराग की कंपनी के जरूरी कागजात मिस्टर बजाज को सौंपती हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने उस सीन की सच्चाई बता दी है।

दरअसल, हिना के एक फैन ने उनसे पार्थ समथान (अनुराग) के बारे में पूछा. फैन ने लिखा- पार्थ के बारे में कुछ बताइए. मुझे पार्थ और आपका बॉन्ड और दोस्ती अच्छी लगती है।

पार्थ के बारे में बात करते हुए हिना खान ने मिस्टर बजाज वाले सीन के बार में बताया। उन्होंने कहा, 'वो पहले इंसान हैं जिन्होंने मुझे उस सीन की छोटी सी फुटेज भेजी जिसमें मैं और मिस्टर बजाज हैं। आप लोगों ने भी वो देखा होगा। हालांकि, मैंने इसके लिए शूटिंग नहीं की, मेकर्स ने पुराने फुटेज का इस्तेमाल किया है। इस सीन के लिए मैंने आवाज दी है। मैं जल्द ही उनसे मिलने जा रही हूं और मैं वास्तव में कसौटी की टीम को बहुत मिस करती हूं।'

आपको बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 में पिछले दिनों ही मिस्टर बजाज की एंट्री हुई है। ये आइकॉनिक रोल करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं। इससे पहले ओरिजनल कसौटी में रोनित रॉय ने इस किरदार को निभाया था। हैंडसम हंक करण के शो में लौटने से दर्शकों में कसौटी 2 को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। मिस्टर बजाज अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान लाने वाले हैं। शो में आ रहे नए ट्विस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: