छोटे स्क्रीन पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के लौटने पर कई अटकलें लगाईं जा रही हैं। मैटरनिटी लीव के वह शो पर नहीं लौटी हैं। करीब एक साल से ज्यादा समय से वो शो में नहीं दिखी। पिछले कुछ दिनों से इस बात की चर्चा है कि दिशा वकानी शो में लौट सकती हैं। अभिनेत्री ने शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी से संपर्क किया है और संभावना है कि आने वाले दिनों में वे ही दयाबेन के किरदार को निभाएंगी। 

डायरेक्टर ने कहा-दिशा जैसी अभिनेत्री मिलना मुश्किल :

 हाल ही में दैनिक भास्कर ने जब शो के डायरेक्टर मालव राजड़ा से दिशा वकानी के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया, "सच कहूं तो मैं दिशाजी को बहुत मिस करता हूं। मैंने उन्हें 10 साल तक डायरेक्ट किया हैं। उनके जैसी अभिनेत्री मिलना बहुत मुश्किल है। वो अपने किरदार में जान डाल देती थी और पूरी दुनिया ने उनको खूब पसंद किया। ऐसे में अगर किसी और अभिनेत्री ने उनकी जगह ली तो शायद उसके लिए बहुत मुश्किल होगा इस किरदार को निभाना। इसकी वजह है कि ये किरदार अपने आप में इतना पॉपुलर है कि लोगों को दयाबेन के किरदार में सिर्फ दिशा वकानी ही नज़र आती हैं। ऐसे में जो दूसरी अभिनेत्री आएंगी तो जाहिर हैं उनकी तुलना दिशा से होगी। उस नई अभिनेत्री पर इस कंपेरिजन का एक बहुत बड़ा दबाव होगा। हम इन सभी बातों का ध्यान रख रहे हैं।"

दिशा से चल रही बातचीत :

 वे आगे बताते हैं, "दिशा अपनी जिंदगी के बहुत अच्छे फेज में हैं। वो मां बनी हैं और हम उन्हें पूरा टाइम दे रहे हैं अपने बच्चे के साथ बिताने का। साथ ही हम नहीं चाहते हैं कि वे इस शो को छोड़कर जाएं। फ़िलहाल बातचीत चल रही हैं और हम उम्मीद करते हैं की वे जल्द से जल्द लौटे।"

पति ने रखी थी वापसी पर शर्त : 

दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नजर नहीं आईं। माना जा रहा था कि दिशा के पति मयूर पढिया ने निर्माताओं से मांग की है कि एक्ट्रेस केवल दिन में 4 घंटे और महीने में केवल 15 दिन काम करेंगी। इस तरह की मांग को निर्माताओं ने अस्वीकार कर दिया है, इसके चलते दिशा वकानी के साथ मनमुटाव बढ़ता चला गया।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: