बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता पिछले साल से ही चर्चा में हैं। दोनों जब एक साथ सोनम कपूर की शादी में पहुंचे तो इस खबर को और हवा मिली। आलिया और रणबीर ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया। दोनों को कई बार हैंगआउट करते हुए भी देखा जाता है। इस साल शुरुआत में ही आलिया और रणबीर ने अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार किया। हाल ही में आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आलिया से पूछा गया कि क्या ये रिलेशनशिप पिछले से ज्यादा कठिन है, जिस पर आलिया ने नहीं में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ये एक रिलेशनशिप नहीं है, फ्रेंडशिप है। मैं ये पूरी ईमानदारी से कह रही हूं। ये खूबसूरत है। मैं सातवें आसमान पर हूं। इसकी सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो इंडिविजुअल्स हैं, जो अभी अपनी प्रोफेशलन जिंदगी को पूरी तरह से जी रहे हैं। मैं और वे (रणबीर) लगातार शूटिंग कर रहे हैं। आप हमें ज्यादा एक साथ हैंगआउट करते हुए नहीं देखेंगे। ये ही कंफर्टेबल रिलेशनशिप का सही निशानी है। नजर ना लगे।

Related image

इस दौरान आलिया से जिंदगी, काम या रिलेशनशिप को लेकर रणबीर की सबसे अच्छी सलाह के बारे में भी पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा कि मैं उन चीजों पर जोर देती हूं जो मेरे कंट्रोल में नहीं हैं। मैं ओवर-थिंकर हूं और चिंतित हो जाती हूं। एक वक्त था जब मैं कड़ी मेहनत कर रही थी और मुझे तनाव हो रहा था। रणबीर ने मुझसे कहा कि अगर तुम कड़ी मेहनत कर रही हो, तो तुम्हें किसी और चीज की चिंता करने की जरूरत नहीं है। तुम अपना बेस्ट दो और बाकी सब होने दो। इससे मुझे मदद मिली। मैं अभी भी तनाव में रहती हूं, लेकिन मेरे लिए इसे छोड़ देना आसान है। ज्यादा से ज्यादा मैं अपने 100% दे सकती हूं। मुझे रिजल्ट की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Related image

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल समर में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर अभी से दोनों के फैंस में क्रेज है, क्योंकि ये जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम किरदारों में दिखेंगे।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: