बॉलीवुड के खानों में से एक खान आमिर खान की आगामी फिल्म सुर्खियों में छायी हुई है। अपने सर्वश्रेष्ठ अभिनय से आमिर खान सबके चाहते है, उनके सभी फैंस उनकी फिल्मों का इंतज़ार करते है। हमेशा हटकर कहानियां लेकर आते है अपनी फिल्मों में जो सभी के दिलों पर एक खास छाप छोड़ जाती है। इन दिनों करीना कपूर खान आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में हैं। बहुत समय बाद इन दोनों कलाकारों को एक साथ पर्दे पर आने की खबर पुरे इंटरनेट पर आग की तरह फैल गयी है।


3 इडियट्स के बाद करीना आमिर खान की आगामी फिल्म जिसका नाम 'लाल सिंह चड्ढा' रखा गया है उसमें दिखने वाली है। पहले से यह कयास लगाए जा रहे थे लेकिन इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं की गयी थी। इस खबर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर कन्फर्म कर दिया है कि करीना कपूर और आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक साथ काम करेंगे। इस खबर की पुष्टि होते ही इन दोनों के फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ गयी। करीना कपूर और आमिर खान की जोड़ी पहले भी हिट रही है और दर्शकों ने दोनों को ही बहुत प्यार दिया है।


Image may contain: 4 people, people smiling, people standing


बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को अद्वैत चौहान डायरेक्ट करेंगे। डायरेक्टर अद्वैत चौहान ने फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का भी निर्देशन किया था और यह फिल्म सभी को बहुत पसंद आयी थी। यह फिल्म 2020 में क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म की कहानी अभिनेत अतुल कुलकर्णी ने लिखी हैं। आमिर खान की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फारेस्ट गम्प' से प्रेरित है। आमिर खान खुद इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। आमिर का प्रोडक्शन हाउस आमिर खान प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है।


आमिर खान के फैंस के लिए खुशखबरी है कि इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द ही शुरू होने वाली है। इन दिनों करीना कपूर खान अपने हॉलिडे की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छायी हुई है। हॉलिडे के साथ-साथ वह अपने करियर पर भी फोकस कर रही हैं। बता दें कि वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में भी नजर आने वाली है और इस फिल्म की शूटिंग भी ख़त्म हो गयी है। इस फिल्म के बाद अब करीना कपूर का पूरा फोकस आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर है। करीना कपूर खान बहुत जल्द टीवी रियलिटी शो 'डांस का जंगीस्तान' में बतौर जज दिखने वाली हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: