बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 'भारत' में अपनी शानदार एक्टिंग के चलते खूब वाहवाही बटोर रही हैं। फिलहाल वो फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं लेकिन इस बार वजह दूसरी है। हाल ही में उनकी एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। कैटरीना कैफ की खूबसूरती का तो पूरा बॉलीवुड दीवाना है। कैटरीना कैफ को उत्तराखंड के औली में एक ग्रैंड शादी में देखा गया जहां उन्होंने डांस परफॉरमेंस दे सबका दिल जीता और यही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गयी है।


Image result for katrina kaif in 200 crores marriage

दरअसल उत्तराखंड के औली में गुप्ता ब्रदर्स के बेटे की शाही शादी का जोशीमठ से करीब 16 किलो मीटर दूर औली में आयोजन किया गया था जिसका बजट 200 करोड़ रुपए का था। दिल्ली के डायमंड कारोबारी गुप्ता ब्रदर्स की इस शादी में ‘बाहुबली’ फिल्म के सेट जैसा सेट तैयार किया गया। गुप्ता ब्रदर्स के बेटे की इस शाही शादी में 200 हेलिकॉप्टर शादी की शूटिंग और मेहमानों के देखरेख के लिए इस्तेमाल किये गए थे। इतने महंगे बजट की शादी में कैटरीना कैफ ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए। कैटरीना कैफ की डांस परफॉरमेंस पर हर कोई थिरकता दिखाई दिया। बेहतरीन डांस परफॉरम कर कैटरीना ने सबका दिल जीत लिया।


Image result for katrina kaif in 200 crores marriage


इस शाही शादी में कैटरीना कैफ ने 'जीरो' के गाने 'हुस्न परचम' पर और ‘शीला की जवानी’ पर भी डांस किया। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी इस वीडियो में रेड शिमरी ड्रेस में डांस करती नजर आयी और देखते ही देखते कैटरीना की धमाकेदार डांस वीडियो ने पुरे इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। सभी लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कैटरीना कैफ का लुक काफी शानदार लग रहा है।


Image result for katrina kaif in 200 crores marriage


इस शादी में कैटरीना कैफ के आलावा कई हस्तियों ने शिरकत की जिनमें एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और रैपर बादशाह भी, शामिल थे। टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन 3’ की अदाकार सुरभि ज्योति ने भी अपनी डांस परफॉरमेंस दी। सुरभी फिल्म 'पद्मावत' के गाने 'पिंगा' पर डांस करती दिखाई दी। सुरभी की यह डांस परफॉर्मेंस की वीडियो भी इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह यलो रंग की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं। रैपर बादशाह के गानों पर भी सभी लोग थिरकते दिखे। यहां तक की कैटरीना भी बादशाह के गानों पर झूमती नजर आयीं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: