बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। वे कई बार कोर्ट के चक्कर काट चुके हैं और एक बार फिर उन पर मुसीबत के बादल मंडराने लगे हैं। क्योंकि सलमान के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई गई है। ये शिकायत मुंबई के एक पत्रकार ने दर्ज की है। जिसमें सलमान पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। जिसमें बताया गया कि सलमान खान के खिलाफ पत्रकार अशोक पांडेय ने आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन पर लूटपाट, हिंसा, आपराधिक गतिविधि और धमकाने का आरोप है। भाषा के मुताबिक पत्रकार ने सलमान खान को साइकिल चलाते देख उनका वीडियो बनाने की कोशिश की जिसके बाद यह घटना हुई। पत्रकार अशोक पांडेय ने अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान की अदालत में भादंसं की धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के मुताबिक कथित घटना 24 अप्रैल की सुबह हुई थी। जब सलमान खान साइकिल चला रहे थे और उनके दो बॉडीगार्ड उनके साथ मौजूद थे। पांडेय ने कहा कि वह कार से जा रहे थे और अभिनेता को देखने के बाद उनके अंगरक्षकों की सहमति लेकर वह खान का वीडियो बनाने लगे। हालांकि सलमान इस बात से खफा हो गए और उनके बॉडीगार्ड्स उनकी कार की तरफ बढ़े और उनके साथ मारपीट करने लगे।

पांडेय का आरोप है कि सलमान ने भी उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया। उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी जिसके बाद उन्हें अदालत का रुख करना पड़ा। प्राथमिकी एवं जांच की मांग कर रहे इस आवेदन पर मजिस्ट्रेट 12 जुलाई को सुनवाई करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान काले हिरण शिकार मामले और हिट एंड रन केस में फंस चुके हैं। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही वे बॉडीगार्ड को थप्पड़ मारने को लेकर चर्चा में आए थे। इसकी एक वीडियो भी वायरल हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: