दर्शकों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहीं वेब सीरीजों ने न सिर्फ उन्हें मनोरंजन का एक नया माध्यम दिया है बल्कि कलाकारों के लिए भी यह अच्छी चीज है। ऐसा इसलिए क्योंकि वे कलाकार जिन्हें थिएटर, टीवी शोज और बड़े पर्दे पर काम नहीं मिल रहा है उनके लिए भी यह एक नए मौके की तरह है। पिछले काफी वक्त से बड़े पर्दे से गायब रहीं एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी इसी क्रम में वापसी के लिए तैयार हैं।

मल्लिका शेरावत ऑल्ट बालाजी की चर्चित हॉरर वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से दर्शकों के बीच वापसी करने जा रही हैं। यह एक हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज होगी जिसमें मल्लिका शेरावत लीड कास्ट में से एक होंगी। अब अगर आप इस वेब सीरीज में मल्लिका शेरावत के किरदार को लेकर सोच में पड़े हुए हैं तो आपको बता दें कि उनके बारे में खबर है कि वह एक बोल्ड भूतनी का किरदार निभाते नजर आ सकती हैं।

पिछले कुछ वक्त से एकता कपूर, मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर तीनों ही इस अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशन में लगे हुए हैं। साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मल्लिका अरोड़ा साल 2004 में आई फिल्म मर्डर के लिए काफी चर्चा में रही थीं. इसके बाद उन्होंने वेलकम, थैंक्यू और डबल धमाल जैसी बड़ी फिल्मों के अलावा भी कई फिल्मों में काम किया जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास बड़ा रिकॉर्ड नहीं बनाया।

वक्त के साथ मल्लिका आइटम नंबर या छोटी फिल्मों में नजर आने लगी. बड़े पर्दे पर कोई खास बड़ा कमाल नहीं कर पाने के बाद अब मल्लिका ने डिजिटल मीडियम का हाथ थामा है। एक तरफ जहां तुषार कपूर को कोई काम नहीं मिल रहा है वहीं मल्लिका भी खाली सी ही हैं. देखना होगा कि क्या दोनों साथ में डिजिटल पर कुछ ऐसा जादू चला पाते हैं जो दर्शकों के दिलों में उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने की जिज्ञासा पैदा कर पाए।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: