यूं तो सुनील ग्रोवर की कॉमिडी के सभी दीवाने हैं लेकिन फिल्‍म 'भारत' में उनके किरदार को खासा साराहा जा रहा है। वहीं आए दिन लोग सुनील और कपिल शर्मा की जोड़ी को फिर से साथ देखने के कॉमेंट्स भी करते रहते हैं। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि कि सुनील ग्रोवर दोबारा से कपिल शर्मा के शो में वापसी कर सकते हैं। इस बारे में जब कपिल से पूछा गया तो उन्‍होंने भी बताया कि फिलहाल सुनील अपने प्रॉजेक्‍ट्स में व्‍य‍स्‍त हैं। जैसे ही फ्री होंगे वह शो जॉइन कर लेंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्‍दी ही दर्शकों को सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी फिर से देखने को मिलेगी। कहा जा रहा है कि सुनील जल्‍दी ही कपिल के शो में वापसी करने वाले हैं। बता दें कि सुनील और कपिल की जोड़ी को दर्शक खासा पसंद करते थे। सुनील कपिल के शो में संतोष भाभी और डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभा रहे थे। उनके इस किरदार ने दर्शकों को खूब हंसाया भी। 

इसके बाद साल 2016 में सुनील और कपिल अलग हो गए। इसके बाद यह जोड़ी साथ में नहीं दिखाई दी। कई फिल्‍मी सितारों ने दोनों को फिर से साथ आने का सुझाव भी दिया लेकिन दोनों साथ नहीं आए। वहीं सुनील भी फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हो गए। 

अब खबरें आ रही हैं कि जल्‍दी ही दोनों एक साथ नजर आएंगे। इस बारे में कपिल ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया कि सुनील और वह काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं। जल्‍दी ही साथ नजर आएंगे। उन्‍होंने कहा कि वह अपने प्रॉजेक्‍ट्स में काफी बिजी है। फ्री होते ही वह शो जॉइन करेगा। वहीं इस बारे में सुनील ग्रोवर से भी कई बार पूछा गया है लेकिन अभी तक उन्‍होंने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। 




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: