इस साल फरवरी में रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गल्ली बॉय सुपरहिट रही थी। इसी से फेमस हुए एमसी शेर यानि सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों कई फिल्मों से घिरे हुए हैं। उनकी सफलता पहली ही फिल्म से देखि जा चुकी है जिसके बाद उन्हें काफी फिल्में ऑफर हो रही हैं साथ ही उन्होंने हॉलीवुड फिल्म के लिए काम किया है।  बता दें, फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने रीमा कागती के साथ मिलकर फिल्म गली बॉय की स्क्रिप्ट तैयार की थी, जिसके सीक्वल की चर्चा उसी समय से हो रही है।  



बता दें, फिल्म की सफलता के बाद अब मेकर्स इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन अगली फिल्म में एमसी शेर यानी अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी नजर नहीं आएंगे। ये कह सकते हैं आधी फिल्म सिद्धांत के किरदार से ही फेमस हुई थी लेकिन वो इसके अगले पार्ट में नज़र नही आएंगे। इतना ही नहीं, सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक इंटरव्यू में कंफर्म किया कि वह ‘गल्ली बॉय’ फिल्म के सीक्वल में नहीं दिखेंगे। 



इस बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं उस रोल को बड़े पर्दे पर दोहराना पसंद नहीं करूंगा। मैं इसे नहीं छूऊंगा क्योंकि ये बहुत डरावना है। मैं अपने किरदार को भुनाना नहीं चाहता, मैं आगे बढ़ना चाहता हूं। अगर मुझे खुद को दोहराना होता तो मैं सुबह 9 से शाम 5 बजे वाली कोई नौकरी कर रहा होता।’ यानि एक ही किरदार को बार बार नहीं करना चाहते जिसके कारण वो इस फिल्म में नज़र नहीं आएंगे। 



बताया जा रहा है कि ‘गल्ली बॉय’ फिल्म के सीक्वल में जोया अख्तर इस बार मुंबई के बजाय दिल्ली के रैपर्स की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाएंगी। फिल्म की कहानी पर काम जारी है और माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी। बहरहाल सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘मेन इन ब्लैकः इंटरनेशनल’ के हिंदी वर्जन को अपनी आवाज दी है। 



सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया कि इस समय उनके पास दो फिल्में हैं। पहली एक एक्शन फिल्म है जिसके लिए वह ताइक्वांडो सीख रहे हैं और दूसरी कॉमेडी फिल्म है. दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: