फिल्म अभिनेत्री कंगना को भला कौन नहीं जाता है, हमेशा ही ये विवादों से घिरी रहती हैं वहीं यह भी सच है कि ये बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं ये भी बता दें कि हाल ही में एक बार फिर से कंगना को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है। दरअसल फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली द्वारा दायर किए गए मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनोट की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Image result for अभिनेत्री कंगना

वहीं ये भी बता दें कि उन्होने मुंबई की एक अदालत ने मंगलवार को कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ समन जारी किया है। अभिनेत्री कंगना और उनकी बहन सुनवाई के दौरान कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं, इसके बाद अदालत ने समन जारी किया है। अब यह भी बता दें कि आदित्य पंचोली में एक्ट्रेस कंगना रनोट के खिलाफ साल 2017 में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। वहीं इसके साथ पंचोली और उनकी पत्नी का आरोप है कि कंगना रनोट ने नेशनल टेलीविजन पर और उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया।

इतना ही नहीं ये भी बता दें कि एक्टर आदित्य पंचोली और कंगना रनोट के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। कई बार कंगना टीवी पर आदित्य पंचोली द्वारा यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है। आदित्य पंचोली का कहना है कि बिना किसी सबूत के मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया। जिसकी वजह से मेरी और मेरे परिवार की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: