बॉलीवुड और टीवी का नाता बहुत पुराना है लेकिन इन दिनों टीवी इंडस्ट्री का बोलबाला भी उतना ही है जितना की बॉलीवुड का है। टीवी इंडस्ट्री पर चल रहे रियलिटी शो अब सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए है। रिएलिटी शो डांस दीवाने इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। डांस दीवाने के सभी दर्शक दीवाने है और अपने फेवरिट शो के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। आपको बता दें कि बहुत ही जल्द 'डांस दीवाने-2' टीवी पर आने वाला है जिसे लेकर सभी लोग काफी उत्साहित दिख रहे हैं।


Bollywood Tadka


रिएलिटी शो डांस दीवाने-2 एक्ट्रेस माधुरी दीक्ष‍ित और एक्टर गोविंदा की वजह से भी चर्चा का हिस्सा बना हुआ है। बता दें कि इस बार गोविंदा डांस दीवाने में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी के साथ डांस करते दिखेंगे जिसके चलते दोनों के फैंस इस शानदार जोड़ी का टीवी पर आने का इंतजार कर रहे हैं और करें भी क्यों न आखिर दोनों ही अभिनय और डांस के हुनर में माहिर है। इस रिएलिटी शो में गोविंदा गेस्ट सेलिब्रिटी होंगे जो इस शो में चार चांद लगाते नजर आएंगे। रिएलिटी शो 'डांस दीवाने-2 को माधुरी दीक्ष‍ित, विशाल कालिया और शशांक खेतान जज करेंगे।


दरअसल एक्ट्रेस माधुरी दीक्ष‍ित और एक्टर गोविंदा डांसिंग रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' में एक साथ स्टेज शेयर करेंगे। बताया जा रहा हैं कि गोविंदा और माधुरी इस शो में 90 के दशक की मूवी इज्जतदार के गाने 'एक रसगुल्ला कहीं फट गया रे' को रिक्रिएट करते दिखाई देंगे। अब इन दोनों कलाकारों के एक साथ डांस करने की खबर पर सभी लोग खुशी से झूम उठे है और इस शो का टीवी पर आने का इंतजार कर रहें है। इन दोनों दिग्गज कलाकारों को इससे पहल भी पिछले शो के आखिरी सीजन में एक साथ डांस करते देखा गया था। एक्ट्रेस माधुरी दीक्ष‍ित और एक्टर गोविंदा ने अपने डांस परफॉर्मेंस से समा बांध लिया था।


Bollywood Tadka


रिएलिटी शो 'डांस दीवाने-2' में भी यह शानदार जोड़ी धमाल मचाती दिखाई देगी। हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्ष‍ित की फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई थी जिसमे उन्होंने बेहतरीन अभिनय कर सबका दिल जीता था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी और फ्लॉप साबित हुई।'कलंक' का निर्देशन अभिषेक बर्मन ने किया था। वहीं इससे पहले फिल्म 'कॉमेडी मूवी टोटल' में बहुत लंबे समय के बाद माधुरी एक्टर अनिल कपूर के साथ नजर आयीं। फिल्म 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: