पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई शाहिद कपूर व कियारा की फिल्म कबीर सिंह ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। इस फिल्म की कामयाबी से कियारा आडवाणी बेहद खुश हैं। वहीं हर तरफ इन दोनों के एक्टिंग की ही चर्चा हो रही है। वहीं लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। कियारा को इस फिल्म से बॉलीवुड में एक नया ब्रेक मिल गया है और साथ ही साथ वो मशहूर भी हो गई है। हो भी क्यों न भला बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह कबीर सिंह कामयाब हो रही है। कियारा की चर्चा हर तरफ है और आने वाला समय कियारा का होने वाला है, इतना ही नहीं आपको बताते चलें कि इस फिल्म की बड़ी कामयाबी के बाद ही कियारा को एक और खुशखबरी मिली है। जी हां, उन्हें करण जौहर की एक और फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिल गया है। उस फिल्म का नाम है गिल्टी। इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी हो गई है। 

Image result for कियारा आडवाणी

गौर करने वाली बात तो ये है कि इससे पहले कियारा ने करण जौहर के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म लस्ट स्टोरीज में भी काम किया था। जिस दौरान उनकी एक्टिंग की तारीफ हर किसी ने की थी वो एक सुलझी हुई अभिनेत्री हैं। वहीं अब कियारा की दूसरी फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर ही होगी। इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर करण जौहर ने घोषणा की है। करण की यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के नये विंग धर्मेटिक के बैनर के अंतर्गत बनेगी। कियारा ने जिन्होंने पिछले साल ही डिजिटल मीडियम में डेब्यू किया था, एक बार फिर से इस फिल्म में ब्रांड न्यू लुक में नजर आयेंगी।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन रुचि नारायण करेंगी। वहीं ये फिल्म की कहानी एक लड़की के जीवन पर आधारित है जिसमें एक छोटे शहर की लड़की के नजरिये से दिखाई जायेगी। फिल्म की कहानी सच के एक अलग ही पहलू को सामने लाएगी, कि जब एक लड़की कॉलेज के सबसे मशहूर लड़के को एक हादसे का ज़िम्मेदार ठहराती है। लेकिन उस हादसे की हकीकत कुछ और ही होती है। जी हां इतना ही नहीं फिल्म की कहानी एक म्यूजिशियन गर्लफ्रेंड के नजरिये से दिखाई जाएगी, जिसमें यह सवाल सामने येगा कि आखिरकार हकीकत में कौन सच है और कौन झूठ। 

बताया तो ये भी जा रहा है कि  इसी साल ये फिल्म रिलीज होगी। कबीर सिंह में कियारा ने जिस तरह मासूम और शांत रहने वाली लड़की का किरदार निभाया है, दर्शकों को गिल्टी में उनका बिल्कुल अलग अवतार देखने का मौका मिलेगा।  फिल्म में वह बोल्ड( साहसिक) और सशक्त किरदार में नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं बताते चलें कि इसके अलावा करण जौहर की ही फिल्म गुड न्यूज में भी कियारा नजर आने वाली हैं।  इसके अलावा लक्ष्मी बांब, शेरशाह और इंदु की जवानी में भी वह नजर आयेंगी। वैसे देखा जाए तो कियारा की किस्मत खुल गई है क्योंकि उनकी किस्मत में अभी बैक टू बैक फिल्में लिखी हुई हैं, ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि कियारा वाकई में एक रॉकस्टार हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: