छोटे पर्दे पर इन दिनों उथल-पथल मची हुई है। कई ऐसे टीवी शो हैं जो कुछ महीनों में ऑफ एयर होने जा रहे हैं तो कुछ ऐसे है जो लंबे समय तक चलने के बाद ऑफ एयर हो रहे हैं। इस लिस्ट में कई टीवी सीरियल शामिल है।टीवी पर सीरियल की भरमार है, कुछ सीरियल लंबे दौर तक चलते हैं तो कुछ महीनों तक चलने के बाद ऑफ एयर कर दिया जाता हैं। इस लिस्ट में कई ऐसे सीरियल है जिसे फैंस की तरफ से खास प्यार नहीं मिला। झांसी की रानी से लेकर सर्वगुण संपन्न जैसी कई सीरियल है जो आने वाले दिनों में ऑफ एयर होने जा रहे हैं। 

ये हैं मोहब्ब्तें

ये हैं मोहब्बतें के ऑफ एयर की खबरों कुछ दिनों से चर्चा में है। दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर इस सीरियल को 6 साल होने वाले हैं। काफी समय से दर्शकों के दिल में राज करने वाला ये शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा। बता दें कि टीआरपी की लिस्ट में भी ये सीरियल काफी दिनों तक टॉप में रह चुका है।

झांसी की रानी

लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आ रही अनुष्का सेन की दमदार एक्टिंग दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है। 11 फरवरी को ऑन एयर होने वाला ये शो 5 महीने के अंदर ही ऑफ एयर होने जा रहा है। बता दें कि झांसी की रानी से पहले कई टीवी शो इस विषय पर बन चुकी है। वहीं इससे पहले कंगना रनौत की फिल्म मर्णिकर्णिका भी रिलीज हुई थी। ऐसे में ये सीरियल लोगों के दिल में खास जगह नहीं बन पाई।

इश्क में मरजावां

निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी का ये शो शुरुआत में लोगों को खूब पसंद आया था। यही नहीं 20 सितंबर 2017 को ऑन ऐयर होने वाला ये शो दो साल तक चलने के बाद पिछले कुछ दिनों से खास टीआरपी नहीं बटोर पा रही है। जिसकी वजह से मेकर्स इस शो को ऑफ ऐयर करने जा रहे हैं।

सर्वगुण संपन्न

शो का प्रोमो देखकर माना जा रहा था कि 'सर्वगुण संपन्न' लोगों को खूब पसंद आएगा लेकिन कुछ महीनों तक चलने के बाद इस शो के ऑफ एयर किया जा रहा है। बीते दिनों टीआरपी नहीं मिलने की वजह से इस शो से करीबन 4 एक्टर्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। साड़ी में नजर आने वाली इस शो की लीड एक्ट्रेस श्रेनु पारीख अब मॉडर्न लुक में नजर आ रही हैं। इसके बावजूद लोगों को शो पसंद नहीं आ रहा है। माना जा रहा है कि इस शो को टीआरपी नहीं मिली तो मेकर्स इसे ऑफ एयर कर देंगे।

सिलसिला बदलते रिश्तों का 2

सिलसिला बदलते रिश्तों का सीजन 2 लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है। इसी साल मार्च को शुरू किया गया ये शो ऑनलाइन लॉन्च किया गया था, इसके बावजूद ये शो खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस शो में अनेरी वजानि, तेजस्वी प्रकाश और कुणाल जयसिंह मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

दिव्या दृष्टि

स्टार प्लस पर एक ही थीम पर कई सीरियल बनाए जाते हैं , जिसकी वजह से कई सीरियलों को ॉकुछ ही दिनों में ऑफ एयर कर दिया जाता है। 23 फरवरी को लॉन्च हुआ सीरियल दिव्या दृष्टि उन्हीं में से एक है। सुपरनेचुरल कहानी पर आधारित इस शो को दर्शकों से खास प्यार नहीं मिल पाया। ऐसे में खबर आ रही हैं कि ये शो जल्द ही ऑफ एयर कर दिया जाएगा।

केसरी नंदन 

टीवी में कई सीरियल फिल्मों से प्रभावित होते हैं। जिसकी वजह से दर्शक खास पसंद नहीं कर पाते हैं। आमिर खान की फिल्म दगंल पर आधारित शो केसरी नंदन दर्शकों के दिल में खास जगह नहीं बन पाई। फिल्म 1 जनवरी को ऑन एयर किया गया था लेकिन अब जल्द ही ऑफ किया जा रहा है।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: