बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली तकरीबन 20 साल बाद एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पिछले दिनों इस फिल्म को लेकर बताया गया कि इसकी शूटिंग फ्लोरिडा ,ऑरलैंडो से शुरू होगी लेकिन इसी बीच एक और खास खबर सामने आई है।

हाल ही में सामने आयी रिपोर्ट के मुताबिक इंशाअल्लाह की फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग फ्लोरिडा ,ऑरलैंडो में नहीं बल्कि वाराणसी में शूट की जाएगी। वाराणसी के बाद फिल्म की टीम  फ्लोरिडा के लिए रवाना होगी। दरअसल ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने ट्वीट कर बताया कि अगस्त में इंशाल्लाह की शूटिंग वाराणसी से शुरू होगी। वहीं कुछ देर बाद ही उन्होंने इस ट्वीट को ट्विटर से डिलीट कर दिया। फिलहाल मेकर्स की तरफ से इस खबर को लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी वाराणसी में हुई थी। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

खास बात है कि पिछले हफ्ते फिल्म इंशाअल्लाह के लाइन प्रोड्यूसर चिन्मय पंडित ने बताया था कि भंसाली सर वाराणसी आए थे और इसके अलावा उन्होंने हरिद्वार, ऋषिकेश और उतरकाशी में कुछ लोकेशन देखें हैं जो उन्हें काफी पसंद आया। 

फिल्म की बात करें इंशाअल्लाह में सलमान खान 40 वर्षीय बिजनेसमैन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। सलमान खान 'सांवरिया' फिल्म के बाद यानी 12 साल बाद भंसाली के साथ कोई फिल्म कर रहे हैं। 






మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: