बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी के चले जाने के बाद भी दुनिया उन्हें उतना ही प्यार करती है जितना उन्हें पहले किया करती थी। श्रीदेवी के जाने के बाद बॉलीवुड के बगीचे से एक कीमती फूल कम हो गया है जिसका दुख आज भी बॉलीवुड को है। श्रीदेवी जैसी दिग्गज अभिनेत्री की बेटियां अक्सर उनकी यादें ताजा करा ही देती है। जान्हवी कपूर और खुशी कपूर अभिनेत्री श्री देवी की बेटियां हैं जो उनकी ही तरह बहुत खूबसूरत हैं। बता दें कि खुशी ने अपने माँ जैसा ड्रेस पहनकर सभी को उनकी याद दिलादी है जिसके चलते वह सुर्खियों का हिस्सा बन गयी हैं। श्रीदेवी की दोनों बेटियों में उनकी झलक दिखाई देती है। आजकल फ़िल्मी सितारों के बच्चे भी खूब सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं। फिलहाल इन दिनों श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर चर्चा में बनी हुई हैं।

सोशल मीडिया पर खुशी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसका कारण है उनका खूबसूरत गाउन। दरअसल सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीर में खुशी ने अपनी माँ श्री देवी जैसा ही गाउन पहना है जिसमें वह अपनी माँ जैसी दिख रही है। श्रीदेवी भी इस तरह का गाउन पहले पहन चुकी हैं। ख़ुशी की यह तस्वीर अभी को श्रीदेवी की याद दिला रही है जिसके चलते यह तस्वीर पुरे इंटरनेट पर छा गयी है। खुशी ने ब्लैक कलर के खूबसूरत ऑफशोल्डर गाउन पर फिशटेल की हुई है तो वहीं श्रीदेवी ने भी ब्लैक कलर के खूबसूरत गाउन जिसका नेकस्टाइल थोड़ा अलग था उस पर बन बनाया हुआ था। यह पहली बार नहीं है जब खुशी ने उसके जैसा ड्रेस पहना है, इससे पहले भी ख़ुशी अपनी माँ का पेंट पहने हुए नजर आ चुकी हैं।

खुशी कपूर फिल्मी जगत से बहुत दूर है लेकिन वो अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर भी खुशी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। उनकी तस्वीरें सभी को पसंद आती हैं और लोग उन्हें शेयर करते भी नजर आते हैं। बता दें कि खुशी ने अपनी माँ का पेंट पहना था जिसे मीडिया ने कैमरे में कैद कर लिया था। इससे पता चलता है कि दोनों की बॉन्डिग काफी अच्छी है। अभी तक खुशी कपूर के बॉलीवुड में आने की कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सूत्रों के मुताबिक करण जौहर खुशी को लॉन्च कर सकते हैं। खुशी बेशक बॉलीवुड से दूर हो लेकिन वह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं।

Image result for khushi kapoor wear gown like sridevi black

खुशी कई बार अपनी बड़ी बहन जान्हवी कपूर के साथ लाइमलाइट में नजर आती हैं तो कभी अपनी दोस्त अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ घूमते और एन्जॉय करते देखी जाती हैं। बता दें कि खुशी कपूर की बड़ी बहन ने फिल्म 'धड़क' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर भी अहम भूमिका में थे। दोनों कलाकारों की एक्टिंग शानदार थी जिसने सभी का दिल जीत लिया। बहुत जल्द ही जान्हवी कपूर 'रूही अफज़ा' में नजर आने वाली है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: