फिल्मी जगत में अपने शानदार अभिनय के दम पर बहुत से सितारें उभर कर आए हैं। चाहे हिन्दी फिल्में हो या दक्षिण फिल्में सभी कलाकार अपने अभिनय से फिल्मी जगत में एक खास जगह बनाते हैं। ऐसे ही इन दिनों दक्षिण की अभिनेत्री का जादू सब पर चल गया हैं और वह अपनी आगामी फिल्म के चलते सुर्ख़ियों में छायी हुई हैं। दक्षिण भारत की एक्ट्रेस अमला पॉल का नाम उनकी फिल्म के कारण अब सभी की जुबान पर है। अमला पॉल बहुत जल्द तेलुगु फिल्म 'आमे' में दिखाई देंगी। अमला पॉल की फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह चर्चा का विषय बन गयी हैं। इस फिल्म का टीज़र पहले ही रिलीज हो चूका हैं। 

तेलुगु फिल्म 'आमे' में दक्षिण भारत की अदाकारा अमला पॉल अपनी फिल्म में दर्शाए गए एक सीन को लेकर विवादों का हिस्सा बन गयी हैं। कुछ लोग उनके इस सीन की तारीफ करते नजर आ रहे हैं तो कुछ लोग इस सीन की आलोचना करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्मी दुनिया में यह कोई पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी कई अभिनेता या अभिनेत्री अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। तेलुगु में यह फिल्म 'आमे' के नाम से रिलीज होगी। खूबसूरत अदाकारा अपनी फिल्म में किये गए एक सीन के चलते सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। फिल्म में दर्शाए गए इस सीन को देखकर सभी हैरान हो गए क्योंकि इससे पहले ऐसा शायद ही किसी दक्षिण भारत की एक्ट्रेस ने किया होगा। 
Related image
बता दें कि एक्ट्रेस अमला पॉल ने अपनी फिल्म 'अदाई' के लिए अपने कपड़े उतारे और यह बात बहुत से लोगों को रास नहीं आयी और वह अमला की आलोचनाएं करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस अमला पॉल ने अपनी फिल्म में एक न्यूड सीन किया है जिसके दौरान उन्होंने अपने सारे कपड़े उतारे हैं। यह न्यूड सीन फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड के चलते दर्शाया गया और अब लोग इसे सोशल मीडिया पर मुद्दा बना इसे ट्रोल करते नजर आ रहे है। इस फिल्म के टीज़र को सभी ने बहुत पसंद किया लेकिन इसके रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म चर्चा में आ गयी। दक्षिण की अभिनेत्री अमला पॉल ने निर्वस्त्र होकर शूट कर सबको चौंका दिया हैं। 

दरअसल रत्ना कुमार इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और वी स्टूडियोज के बैनर तले विजी सुब्रमण्यम इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में दक्षिण की अभिनेत्री अमला अपनी इस फिल्म में जो कि एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है उसमें वह एक रेप पीड़िता के किरदार को निभा रही है। इस फिल्म के टीजर में आपको एक मां का अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत करने के बाद पुलिस को अमला पॉल को गंभीर स्थिति में दिखाया गया हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड निर्देशक करण जौहार ने इस फिल्म का तमिल टीजर जारी किया तो वहीं दूसरी ओर रामगोपाल वर्मा ने तेलुगु में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: