बॉलीवुड में आए दिन फिल्मी सितारों के रिश्ते बनते बिगड़ते रहते है और इसी वजह से बहुत से कलाकार चर्चा में आ जाते हैं। फिलहाल इन दिनों अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता बॉलीवुड में छाया हुआ है। दोनों अब अलग हो चुके है और दोनों ही किसी और को डेट करते दिख रहे हैं। बता दें कि अब मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट करते दिखाई देते है तो वहीं आजकल अरबाज खान भी अपनी नयी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ घूमते नजर आते हैं। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपने नए फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। अपने नए फोटोशूट में जॉर्जिया एंड्रियानी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

बॉलीवुड के एक्टर, निर्माता, निर्देशक अरबाज खान और खूबसूरत अदाकारा मलाइका का तलाक हो चूका है और दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की हैं लेकिन दोनों को बहुत बार एक साथ डेट करते देखा जा चूका है। इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। सभी इंटरनेट पर जॉर्जिया एंड्रियानी की तस्वीरों की तारीफें कर रहे हैं और उनकी तस्वीरों को लाइक भी कर रहे हैं। 

अरबाज खान की कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी नई तस्वीरों में मलाइका को टक्कर देती नजर आ रही हैं। अपनी तस्वीरों में जॉर्जिया काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। बोल्डनेस के मामले में वह मलाइका से भी आगे हैं। आपको बता दें कि जॉर्जिया ऐंड्रियानी एक मशहूर इटैलियन मॉडल हैं। सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहने वाली जॉर्जिया ऐंड्रियानी आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और पिछले दिनों उन्होंने अपनी एक डांस वीडियो भी अपने फैंस के साथ शेयर की थी जिसकी खूब तारीफ की गयी थी। जॉर्जिया ऐंड्रियानी अपने लुक्स और फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। 

View this post on Instagram

#🍁 part number 3

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22) on

जॉर्जिया ऐंड्रियानी बतौर मॉडल काफी समय से मॉडलिंग के फील्ड में सक्रिय हैं जिसके चलते उन्होंने भारत में भी कई रैंप शोज में शिरकत की है और अरबाज खान के साथ भी वह रैंप वॉक करती देखी जा चुकी हैं। मॉडलिंग के आलावा जॉर्जिया ऐंड्रियानी ने बॉलीवुड में भी काम किया है, वह फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में नजर आई थी और इस फिल्म में  कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा अहम भूमिका में थे। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी को फिल्मों में रोल दिला रहे हैं और वो जॉर्जिया को आइटम डांसर के तौर पर भी सामने ला सकते है। वही दोनों की शादी की खबरे भी सामने आ रही हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: