फिल्मी दुनिया में आए दिन स्टार्स अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में आ ही जातें है। कभी कोई अपने कपड़ो को लेकर वाह वाही बटोरता दिखता है तो कोई आलोचनाओं का शिकार बन जाता है। बॉलीवुड में सभी स्टार्स फैशन के मामले में हमेशा अपडेट रहते है और एक दूसरे से बेहतर दिखने में लगे रहते है। जब बात फैशन की आए और सोनम कपूर का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता है। ड्रेसिंग सेंस की बात हो या लुक्स की सोनम कपूर का नाम सबसे पहले लोगों की जुबान पर आता है। बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर जो खुद आज बॉलीवुड की जानि मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। सोनम कपूर के ड्रेसिंग सेंस के लाखों दीवाने हैं। 
Image result for अजीबोगरीब ड्रेस में छाईं सोनम, ब्लैक वेलवेट लॉन्ग शूज ने किया लुक कम्पलीट
सोनम कपूर को सभी फैशन क्वीन बोलते है जो अपने अनोखे फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छायी रहती हैं। सभी लोग सोनम कपूर की स्टाइल को फॉलो करते दिखाई देते है। इन दिनों सोनम अपने नए फोटोशूट के चलते चर्चा में बनी ही हैं। सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सभी के साथ शेयर की है जिसे देखने के बाद सभी उनके दीवाने बन गए है। सोनम का इन नई तस्वीरों में ग्लैमरस लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गयी सोनम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। सोनम बहुत ही यूनिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि सोनम कपूर तस्वीरों में हॉफ फ्लॉवर प्रिंटेड प्लाजो सूट में कहर ढाहती नजर आ रही हैं। ट्रेडिशनल ब्लॉक प्रिंटिंग पैटर्न की इस यूनिक ड्रेस में सोनम कपूर बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं। सोनम कपूर ने अपनी इस ड्रेस पर ब्लैक वेलवेट लॉन्ग शूज पहने हुए जो इस ड्रेस को कम्पलीट लुक देते दिखाई दे रहे है। सोनम की यह ड्रेस थोड़ी अटपटी जरूर लग रही है लेकिन सोनम ने इसमें अलग-अलग पोज दिए हैं। सोनम अक्सर अपनी ड्रेसेस को लेकर सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी तस्वीरों में सोनम ने लाइट मेकअप के साथ सिल्वर इयररिंग्स पहन रखे हैं जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे है। 
 Image result for अजीबोगरीब ड्रेस में छाईं सोनम, ब्लैक वेलवेट लॉन्ग शूज ने किया लुक कम्पलीट
सोनम की यह लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गयी है। सोनम की तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स की बौछार शुरू हो गयी है। सभी को सोनम की यह तस्वीरें बहुत पसंद आ रही है। सोनम बहुत जल्द अब फिल्म 'जोया फैक्टर' में अभिनय करती नजर आएंगी। इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ दलकीर सलमान भी दिखाई देंगे। सोनम कपूर ने पिछले साल ही बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की है। दोनों एक दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे थे जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: