बर्फी डॉयरेक्टर अनुराग बसु की अगली फिल्म लूडो में कैमियो करती नजर आएंगी विद्या बालन। इस फिल्म को लेकर चर्चा यह भी है कि यह 2007 रिलीज फिल्म 'लाइफ इन अ मेट्रो' का सिक्वल है। इस फिल्म में राजुकमार राव, अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म की कास्ट को लेकर एक और खुलासा सामने आया है। फिल्म में कहानी फेम एक्ट्रेस विद्या बालन भी नजर आएंगी। माना जा रहा है कि फिल्म में उनका कैमियो रोल होगा। फिल्म के सीक्वल में भी चार अलग-अलग कहानियों को दिखाया जाएगा।

सोर्स के मुताबिक, ''फिल्म में विद्या बालन का कैमियो रोल हो सकता है मगर अभी तक उनके किरदार को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। इसके अलावा फिल्म के निर्माता ये भी चाहते हैं कि विद्या फिल्म की स्टोरी का नैरेशन करें। अब ये देखने वाली बात होगी कि नैरेशन के अलावा वे फिल्म में कैसा रोल करती नजर आएंगी। विद्या और अनुराग काफी समय से अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। अनुराग ने विद्या को फिल्म ऑफर की और उन्होंने फिल्म के लिए फौरन हां कर दी। वे फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे।

बता दें कि फिल्म की कास्ट में राजकुमार राव और अभिषेक बच्चन के अलावा फातिमा सना शेख, सानया मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर भी अभिनय करते नजर आएंगे। ऐसा पहली दफा होगा जब अभिषेक बच्चन, अनुराग बसु की किसी फिल्म में नजर आएंगे। अभिषेक के बारे में बात करते हु्ए अनुराग ने कहा कि मुझे खुशी है कि उन्होंने हां कर दी। कुछ सीन्स लिखने के वक्त ही मैं फिल्म में अभिषेक की कल्पना करने लगा था। उन्होंने स्क्रिप्ट को चंद सेकेंड पढ़ने के बाद ही अपनी हामी भर दी थी। मुझे उनका काम पसंद है और वो एक अच्छे इंसान हैं। उन्हें इसका क्रेडिट मिलना चाहिए। मैं उनके साथ काम करने का अवसर तलाश रहा था और आखिरकार अब ऐसा हो रहा है।

विद्या बालन की बात करें तो वे एस शंकर की फिल्म मिशन मंगल में काम करती नजर आएंगी। फिल्म में दिखाया जाएगा कि इसरो के साइंटिस्ट ने मार्स ऑरबिट मिशन में किस तरह से अपना योगदान दिया था और देश का नाम विश्वभर में गौरवांनवित किया था। इसमें विद्या के अपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: