बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने एक चैट शो के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि विक्की कौशल एक प्यारी सी लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं। नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर नेहा में राधिका से जब पूछा गया कि किस एक्टर को अपनी रिलेशनशिप के मामले में खुल कर सामने आना चाहिए? तो इस पर राधिका ने कहा, "मैं वाकई वो लड़की हूं जिसे किसी भी गॉसिप के बारे में सबसे अंत में पता चलता है। 



इसके बाद राधिका ने कहा कि विक्की को अपनी रिलेशनशिप के बारे में खुलकर सामने आना चाहिए। उन्होंने कहा, "विक्की एक खूबसूरत लड़की को डेट कर रहा है। वह बहुत अच्छी है। उन्हें खुलकर सामने आना चाहिए।" राधिका की बात पर यकीन करते हुए अगर बातों को जोड़ें तो विक्की इस वक्त मालविका मोहनन को डेट कर रहे हैं। संभव है कि राधिका ने बिना नाम लिए मालविका का जिक्र किया हो। 



एक मनोरंजन वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा, "विक्की, सनी, मालविका और उनके भाई एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। वे एक दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हैं और दोनों की बॉन्डिंग भी कमाल की है। विक्की और मालविका एक दूसरे के काफी क्लोज आ चुके हैं. इतना ही नहीं सनी और मालविका भी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: