सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बॉलीवुड से संन्यास लेने की घोषणा कर चुकीं 'दंगल' स्टार जायरा वसीम लगातार चर्चा में हैं। इस बीच ऐसी खबरें भी आई थीं कि जायरा ने जिस पोस्ट में फिल्मी दुनिया छोड़ने की बात कही वो उन्होंने नहीं लिखी थी। जायरा के मैनेजर ने भी ऐसा ही बयान दिया था। हालांकि आज तक से खास बातचीत में जायरा ने ऐसी चर्चाओं को खारिज कर दिया था अब पूरे मामले पर जायरा ने फिर ट्वीट किया है।



जायरा ने ट्वीट कर लिखा, "मैं इस बात की पुष्टि करती हूं कि मेरा कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट न तो हैक हुआ था, और न हैक हुआ है। और इन्हें मैं निजी तौर पर ही हैंडल कर रही हूं। कृपा करके बाकी की बातों को शेयर करने से और उन पर यकीन करने से बचें, शुक्रिया।" जायरा के इस ट्वीट पर यूजर्स ने ढेरों निगेटिव कमेंट किए हैं।



एक यूजर ने लिखा, "इस्लाम में ट्विटर भी हराम है बीवी। बुरका पहन कर घर बैठो।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "सोशल मीडिया भी इस्लाम में हराम है... इससे भी दूर हो जाओ जल्दी।" एक यूजर ने लिखा, "किसे तुम्हारी परवाह है? कोई तुम्हारे लिए रोने वाला नहीं है, न किसी को खुशी होने वाली है। ये तुम्हारा फैसला है तो खुशी और गम दोनों तुम्हारे ही हैं।" लोगों ने आरोप लगाया कि जायरा के पास क्योंकि अब सुर्खियों में रहने की कोई वजह नहीं है तो वह ऐसा कर रही हैं।



क्या बोले थे जायरा के मैनेजर?
बता दें कि जायरा के मैनेजर ने ये बात कही थी कि वह बॉलीवुड नहीं छोड़ रही हैं और उनका अकाउंट हैक हो गया है। जायरा के मैनेजर तुहिन ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि जायरा के सभी सोशल मीडिया अकाउंट कम्प्रोमाइज हुए हैं और उन्होंने ये पोस्ट नहीं लिखे। उधर, आज तक से बातचीत में एक्ट्रेस जायरा वसीम ने खुद पुष्टि किया कि पोस्ट उन्होंने ही लिखे हैं। ये पोस्ट जायरा के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हैं।



बता दें कि साल 2016 में जायरा ने आमिर खान की फिल्म दंगल से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने भारतीय रेसलर गीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था। फिल्म में जायरा के काम की दर्शकों और आलोचकों ने खूब सराहना की थी और इसी के चलते वे देशभर में मशहूर हो गई थीं।इतना ही नहीं जायरा उन कुछ बॉलीवुड एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी पहली फिल्म दंगल की रिलीज से पहले ही दूसरी फिल्म के लिए साइन कर लिया गया था।जायरा जल्द ही प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आने वाली हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: