मुंबई में मानसून ने दस्तक दे दी है और ऐसे में सभी लोग चाहे वह सेलेब्रिटी हो या आम इंसान बारिश का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड भी बारिश के इस मौसम में डूबा हुआ है। सोशल मीडिया पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का जादू चल रहा है। आये दिन कोई न कोई एक्ट्रेस या एक्टर सोशल मीडिया पर छा ही जाता है और क्यों न छाए बॉलीवुड और सोशल मीडिया का नाता जो गहरा है। मीडिया के कैमरे से शायद ही कोई बॉलीवुड सितारा बच पता हो और इस बार कैमरे में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कैद हो गयी हैं। दरअसल रकुल प्रीत सिंह को इस बारिश के मौसम में योगा क्लास के बाहर देखा गया जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर देखि जा रही हैं।


Bollywood Tadka,रकुल प्रीत सिंह इमेज,रकुल प्रीत सिंह फोटो,रकुल प्रीत सिंह पिक्चर


बॉलीवुड की अदाकाराएं अपनी खूबसूरती और फिटनेस जानी जाती हैं और उसमें वह कोई लापरवाही नहीं करती हैं। अपनी बिजी दिनचर्या में से वह अपनी हेल्थ के लिए वक्त जरूर निकालती हैं। कोई एक्ट्रेस जिम जाती है तो कोई योग को अपनाती है और आजकल तो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस योग की आदत को अपना चुकी है। इतना ही नहीं बहुत सी अदाकारा तो योग को अपना साइड बिज़नेस भी बना चुकी है और अपनी क्लास भी चलाती हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी अब योग का रास्ता अपनाया है। मुंबई में एक योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया और अब रकुल की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं।


योगा क्लास के बाहर रकुल प्रीत सिंह रेड कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और स्किनफिट जैगिंग में नजर आयीं। इंटरनेट पर रकुल का यह बोल्ड अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। रकुल प्रीत सींग की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। तस्वीरों में रकुल पोनी टेल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और तस्वीरों रकुल में बारिश से बचती हुई नजर आ रही हैं। रकुल प्रीत सींग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि रकुल  फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आयीं थी और इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और तब्बू भी अहम भूमिका में थे। फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।


बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अब बहुत जल्द फिल्म 'मरजावां' में अभिनय करती दिखाई देंगी। बता दें कि इस फिल्म में रकुल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगे। हाल ही में  एक्ट्रेस तम्मना भाटिया मुंबई की बारिश के मजे लेती देखी गयी थीं और इनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इंटरनेट पर वायरल हो रहीं बारिश की वीडियो में तमन्ना अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। इन वीडियोस में से एक बूमरिंग वीडियो है जिसमें तमन्ना नाचती-कूदती बारिश को एन्जॉय करती बहुत ही प्यारी लग रही हैं और तमन्ना ग्रीन शॉर्ट्स और काले रंग के टॉप में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: