आजकल क्रिकेट सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है जहां अभी हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाडी युवराज सिंह ने संन्यास ले लिया है। क्रिकेट जगत से दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह के संन्यास लेने के कारण वह सुर्ख़ियों में छाए हुए है। दरअसल युवराज सिंह ने क्रिकेट से संन्यास लेकर अपने चाहने वालो को चौंका डाला था। युवराज सिंह ने विश्व कप की शुरुआत के बाद ही सन्यास की आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी थी। क्रिकेट से संन्यास लेने पर सभी ने युवराज सिंह को शुभकामनाएं दी। युवराज ने क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मुंबई में रिटारयमेंट पार्टी रखी जिसमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड और बिजनेस जगत की कई हस्तियों मौजूद थी।



युवराज सिंह की इस रिटारयमेंट पार्टी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड बॉलीवुड की एक्ट्रेस किम शर्मा ने सभी का ध्यान अपनी और खींचती नजर आयीं। पार्टी में युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस किम शर्मा बहुत ही सुन्दर लग रही थीं। बता दें कि दोनों एक दूसरे के साथ चार साल तक  थे जिसके बाद 2007 में युवराज और किम शर्मा का ब्रेकअप हो गया था। रिटारयमेंट पार्टी में किम शर्मा फ्रंटकट फ्लोरस ड्रेस में कातिलाना अंदाज में बेहद हॉट लग रही थीं। किम शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इंटरनेट पर छायी किम शर्मा की इन तस्वीरों को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। मजे की बात तो ये रही की अपनी इस पार्टी में यूवी ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड किम के साथ भी तस्वीरें खिंचाई।


Image result for kim sharma in yuvi retirement party


बता दें कि भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी युवारज सिंह ने अपने करियर में 40 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें करीब 34 की औसत से 1900 रन बनाए हैं।  युवराज ने अपने क्रिकेट करियर के दौरान तीन शतक और 11 अर्धशतक भी लगाए हैं।  युवराज का जादू वनडे में भी खूब चला है और उन्होंने 304 वनडे मैचों में 36.55 की औसत से 8701 रन बनाए हैं जिसमें 14 शतक और 52 अर्धशतक भी शामिल हैं। युवराज के क्रिकेट से संन्यास लेने पर उनकी एक्स किम शर्मा ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए किम ने ट्वीट कर लिखा कि 'युवराज अच्छा खेला। खेल के कुछ अविस्मरणीय पलों के लिए एक स्टैंडिंग ओवेशन। अगला चरण हेज़ल के साथ बहुत अच्छा हो।'



युवराज सिंह ने हेजल कीच से शादी की और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश है, बता दें कि हेजल ने भी युवराज को उनके क्रिकेट से संन्यास लेने पर बधाई देते हुए पोस्ट किया था जिस पर युवारज की एक्स किम शर्मा ने कमेंट कर लिखा था कि 'शाइन ब्राइट यू लवली डूओ।' युवारज सिंह की रिटायरमेंट पार्टी में रवीना टंडन के साथ पति अनिल थडानी, विधु विनोद चोपड़ा, आशीष चौधरी पत्नी समिता बंगारगी चौधरी के साथ, नेहा शर्मा, मसाबा गुप्ता, आशीष पारा और अजीत अगरकर पत्नी फातिमा ग़दियाली, अभिषेक कपूर, करन कुंद्रा और अनुष्का भी शामिल थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: