बॉलीवुड में खूबसूरती और टैलेंट की कोई कमी नहीं है, बॉलीवुड की अदाकाराओं के दीवाने पूरी दुनिया में हैं जो उनको बहुत पसंद करते हैं। फ़िल्मी जगत में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने दम पर कड़ी मेहनत कर बॉलीवुड में अपना एक खास मुकाम हासिल किया है। अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय के चलते आज उन्हें पूरा फिल्मी जगत जानता है। ऐसी ही एक बॉलीवुड की अदाकारा है कैटरीना कैफ जो बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड हैं जो अब बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। खूबसूरती और अदाकारी के चलते अब कैटरीना कैफ के लाखों लोग फैन बन चुके हैं और अब तक कैटरीना कैफ ने कई सफल फिल्में देकर अपना नाम फिल्मी जगत में कायम किया है।


Image result for kat with khans


बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ ने अभी तक शादी नहीं की है और वह अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं जिसके चलते आज वह करोड़ों की मालकिन बन चुकी हैं। 1983 में जन्मी कैटरीना कैफ एक बेहतरीन अभिनेत्री और मॉडल है। हिंदी फिल्मों के आलावा कैटरीना ने तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मी जगत में कैटरीना कैफ ने 2003 में कदम रखा और फिल्म 'बूम' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की लेकिन यह फिल्म कुछ खास नहीं चल पायी। कैटरीना ने हार नहीं मानी और उनके अभिनय के चलते उन्हें तेलुगू की रोमांटिक कॉमेडी 'मल्लीस्वारी' में काम करने का मौका मिला और यह फिल्म हिट हुई।


Image result for kat amir khan


तेलुगू में हिट फिल्म देने के बाद कैटरीना कैफ ने 'मैंने प्यार क्यूँ किया' और 'नमस्ते लंदन' से हिन्दी फिल्मों में काम शुरू किया और देखते ही देखते वो बॉलीवुड पर छा गयीं। बता दें कि अब तक एक्ट्रेस कैटरीना कैफ करीब 30 फिल्मों मे काम कर चुकी हैं। कैटरीना कैफ को उनकी फिल्म 'न्यू यॉर्क' के लिये उन्हें फिल्मफेयर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार से भी नवाजा गया था। अपने फ़िल्मी करियर में कैटरीना कैफ ने  'सिंह इज किंग', 'वेलकम', 'पार्टनर', 'रेस', 'राजनीति', 'एक था टाइगर' और 'जब तक है जान' जैसी कुल 18 हिट फिल्में दी हैं। कैटरीना अपने लुक्स और बोल्ड अंदाज के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।


Image result for kat with khans


35 साल की कैटरीना कैफ अभी भी कुवांरी हैं। कैटरीना अपने अफेयर्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही हैं और इनका नाम सलमान खान, अक्षय कुमार, और रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा चूका है। बात करें इनकी संपत्ति की तो सूत्रों के मुताबिक कैटरीना कैफ 41 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। बॉलीवुड की अमीर अभिनेत्री हैं कैटरीना कैफ जिनकी हाल ही में फिल्म 'भारत' रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी लीड रोल में थे। फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की और सभी को इस फिल्म में कैटरीना कैफ की एक्टिंग भी बहुत पसंद आयी। कैटरीना ने अपनी अदाओं से सभी का दिल जीता।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: