बिहार के आनंद कुमार पर फिल्म बना रहे ऋतिक ने पर इन दिनों बिहार की हवा लगी हुई है और ऐसे में मुंबई का ये छोरा जब बिहार के रंग में रंगा तो उसके बाद तो धमाल ही मचा दिया। फिल्म में तो ऋतिक रोशन ने जबर्दस्त एक्टिंग की ही है मगर इसके अलावा वो सेट पर भी खूब मस्ती करते नजर आए। पिछले दिनों जीत के जश्न की एक ओर झलक साझा करते हुए ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को उस अनदेखे अंदाज़ से रूबरू करवाया है जिसमें वह अपने 'सुपर 30' छात्रों के साथ 'लॉलीपॉप लागेलु' पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है। "सुपर 30" के अभिनेता ने एक वीडियो साझा किया है जो आपके दिन को अधिक खुशनुमा बना देगा। ऋतिक ने इस अद्भुत वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हममें साहस, शक्ति और बुद्धि होनी चाहिए ताकि हम मजबूत हो सकें और जीवन की परीस्थितियों और घटनाओं के प्रति अपना दृष्टिकोण बदल सकें। खड़े हो जाओ और डांस करो! आप कंट्रोल कीजिये। पर्यावरण को आप पर नियंत्रण न करने दें।"




ऋतिक ने बताया की "सुपर 30" क्लास का एक बहुत लग पक्ष है जिसे खुद उन्होने अपने युवा सह अभिनेताओं के साथ वास्तव में खूब एन्जॉय किया है जो विविध बैकग्राउंड से हैं और उनमें से अधिकांश पहली बार कैमरे का सामना कर रहे हैं। ऋतिक रोशन ने डांस के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करने और जीवन की सबसे कठिन परिस्थितियों पर अपनी राय पेश करते हुए, दिल छू लेने वाली लाइन लिखी है। बॉलीवुड में 'गॉड ऑफ डांस' के नाम से अपनी अलग ही पहचान रखने वाले ऋतिक ने निश्चित रूप से एक ऐसे दृश्य से रूबरू करवाया है जहां सुपरस्टार अपने छात्रों के साथ कुछ शानदार डांस मूव्स साझा करते हुए नज़र आ रहे है। वीडियो में सभी छात्र भी अपने शिक्षक पर प्यार बरसाते हुए नज़र आ रहे है। ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म "सुपर 30" में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है।


Image result for ऋतिक रोशन


एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म "सुपर 30" का निर्माण कर रही है जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 12 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। माना जा रहा है की दर्शकों में इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी ज्यादा उत्सुकता बन चुकी है और ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म बड़ी हिट साबित हो सकती है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: