धड़क एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग बाइपिक मूवी गुंजन सक्सेना की शूटिंग में बिजी हैं। आपको बता दे की जाह्नवी पहली महिला IAF पायलट गुंजन सक्सेना की किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। एक्ट्रेस इसके लिए बेसिक फ्लाईंग लेसन भी ले रही है। जाह्नवी के अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो फिल्म में एमटीवी रोडीज एक्स फॉर फेम तेजदीप गिल भी नजर आएंगे। धर्मा प्रोडक्शन की इस अपकमिंग फिल्म में तेजदीप गिल एक अहम रोल प्ले करने वाले हैं। 


TV रियलिटी शो  MTV RoadiesX4 से तेजदीप गिल ने अपना टीवी डेब्यू किया था। रोडीज के अलावा, तेज ने कई टेलीविजन शोज में भी काम किये है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की तेज एक राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी भी रह चुके है। लेकिन तेजदीप गिल को शुरू से ही फिल्मों और टेलीविजन में बहुत दिलचस्पी थी। इसी सपने को पूरा करने के लिए तेजदीप गिल ने स्पोर्ट्स छोड़ मुंबई के अवारा थिएटर से जुड़ गए। इसके अलावा तेज पुणे के एक और हिंदी थिएटर से भी जुड़े हैं। उन्होंने कई नाटकों में भी अभिनय किया है।


बीफिल्म्स डिजिटल मीडिया से बात करते हुए, तेजदीप गिल ने बताया कि काफी संघर्ष करने के बाद उन्हें ये सुनहरा मौका मिला है। तेजदीप गिल ने कहा की, 'इस सुनहरे मौके को पाकर मैं बहुत खुश हूं। मेरे लिए धर्मा प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करना बहुत शौभाग्य की बात है। ऐसा लगता है जैसे मेरा सपना पूरा हो गया है। फिलहाल मैं आपको फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बता सकता हूं। तेज ने अपने फिल्मी लुक को मीडिया में शेयर किया है।'


आपको बता दे की गुंजन IAF की पहली महिला लड़ाकू पायलट थीं और उनकी बहादुरी के लिए उन्‍हें 1999 के कारगिल युद्ध में शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था। शहीद गुंजन के पिता और भाई दोनों आर्मी में थे। लड़ाई के दौरान उन्‍होंने ना सिर्फ घायल सैनिकों की मदद की बल्‍कि करगिल से उन्‍हें अस्‍पताल तक पहुंचाने में मदद भी की। इस फिल्‍म को धर्मा प्रोडक्शन के असिस्टेंट डायरेक्टर शरण शर्मा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: