फिल्मी जगत में सभी अपने स्टाइल और फिटनेस का बहुत ख्याल रखते हैं क्योंकि आज बॉलीवुड में हर कोई एक दूसरे से बेहतर लगने की रेस में लगा हुआ है। आए दिन बॉलीवुड के सितारें कभी अपने स्टाइल तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सोशल मीडिया पर बने रहते हैं। कभी तो बॉलीवुड के सितारें सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरते नजर आते हैं तो कभी इन्हें लोगों की आलोचना का भी शिकार बनना पड़ता है और यह ट्रोल हो जाते हैं। सोशल मीडिया अब इस ऐसा बड़ा प्लेटफार्म बन गया है जहां हर कोई कलाकार अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिये अपने चाहने वालों से जुड़ा रहता है और लोग भी अपने फेवरिट स्टार्स के बारे में जान पाते है।


Image result for hansika motwani


दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की तस्वीरें धमाल मचा रही हैं। 'शाका लाका बूम बूम' धारावाहिक से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका मोटवानी को हर कोई जनता है। हंसिका मोटवानी ने बचपन से ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया और आज वह बॉलीवुड पर भी अपना जादू चलाती दिख रही हैं। बता दें कि  'शाका लाका बूम बूम' की छोटी सी अदाकार ने बॉलीवुड में फ़िल्म 'आप का सुरूर -- द रियल लव स्टोरी' से अपना कदम रखा और इस फिल्म में हंसिका मोटवानी के साथ हिमेश रेशमिया भी नजर आये थे। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खुश खास जादू नहीं चला पायी थी।


इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की कुछ तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। हंसिका मोटवानी को अभी हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। मीडिया के कैमरे से हंसिका मोटवानी नहीं बच पायी और उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। तस्वीरों में एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पर उन्होंने इट स्नीकर्स कैरी किए जो उनकी ड्रेस को कम्पलीट करते नजर आ रहे है। हंसिका मोटवानी का यह बोल्ड एंड स्टाइलिश लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है।



एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपनी तस्वीरों में रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पर खुले बाल और मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में हंसीका एक स्लिंग बैग कैरी किए दिखाई दे रही हैं। ज्यादातर हंसिका मोटवानी अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अपनी हर एक फोटो में अलग अंदाज में नजर आती हैं और उनके फैंस उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते भी दिखाई देते है। बता दें कि हंसिका मोटवानी तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड में हंसिका ने 'आप का सुरूर' के बाद  'मनी है तो हनी है' फिल्म में भी अभिनय किया हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: