बॉलीवुड में इन दिनों सितारों के किड्स सुर्खियों में छाए हैं। बॉलीवुड में फिलहाल स्टार किड्स का जादू चल रहा है जिसके चलते आजकल सोशल मीडया पर स्टार किड्स की ही तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता अब बड़ी हो गयी है और जाह्नवी की स्कूलिंग भी पूरी हो गयी है। अपनी बेटी की स्कूलिंग पूरी होने पर जूही ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उनकी बेटी जाह्नवी की तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद भी कर रहे हैं।


Image result for janhvi chawala


जूही चावला बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री हैं जिनकी अदाओं के आज भी लाखों लोग दीवाने हैं। जाह्नवी की स्कूलिंग पूरी होने के बाद उनकी फेयरवेल हुई जिसकी तस्वीरें उनकी माँ जूही ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। जूही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जान्हवी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वह क्लास रूम में बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीरों के साथ जूही ने लिखा कि 'अपने स्कूल फेयरवेल चैपल में जाह्नवी, एक ही वक्त में खुश और दुखी है।' जान्हवी बहुत काम ही लाइमलाइट में दिखाई देती हैं, वह ज्यादतर फ़िल्मी दुनिया से दूर ही रहती हैं। बता दें कि जाह्नवी को एक्टिंग में बिल्कुल भी रूचि नहीं हैं और वह ज्यादातर कैमरे से दूर ही रहती हैं।


जूही चावला की बेटी जाह्नवी को उनके साथ किसी भी इवेंट या अवार्ड सेरेमनी में आते नहीं देखा गया है। वह फिल्मी जगत से दूर लंदन में अपनी पढ़ाई कर रही हैं और अब जाह्नवी की स्कूलिंग भी पूरी हो गयी है। बता दें कि जाह्नवी को पिछले साल के आईपीएल नीलामी में अपने पापा जय मेहता और माँ जूही  के साथ देखा गया था। दरअसल शाहरुख के साथ-साथ  जूही चावला और जय मेहता भी कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ओनर्स हैं। जूही की बेटी की तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा है। जाह्नवी अपनी माँ की तरह बहुत खूबसूरत है और वह तस्वीरों में अपने दोस्तों के साथ भट खुश दिखाई दे रही है।


suhana khan


बता दें की अभी हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी ग्रेजुएट हुई है। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान दोनों ही अपनी बेटी की ग्रेजुएशन सेरेमनी पर मौजूद थे। शाहरुख खान ने अपनी बेटी के ग्रेजुएट होने पर अपने ट्विटर एकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'चार साल बीत गए। आर्डिंगली से ग्रेजुएट हो गई। अंतिम पिज्ज़ा, अंतिम ट्रेन का सफर...असल ज़िंदगी में पहला कदम...स्कूल खत्म हुआ है... सीखने की प्रक्रिया नहीं।' इस तस्वीर में शाहरुख खान के साथ उनकी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। यह तस्वीरें पुरे सोशल मीडिया पर छा गयी थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: