आयुष्मान खुराना अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीतते आए हैं। बीते दिनों में तो उन्होंने एक के बाद एक ऐसी फिल्में दी हैं कि अब उनका नाम सुनते ही लोग फिल्म देखने का फैसला कर लेते हैं। फिलहाल आर्टिकल-15 के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। आंकड़ों की मानें तो आयुष्मान खुराना की इस फिल्म ने मंगलवार(2 जुलाई) तक 27.68 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

डिटेल में बात करें तो आर्टिकल-15 ने रिलीज के दिन यानी कि शुक्रवार 28 जून को 5.02 करोड़, शनिवार को 7.25 करोड़, रविवार को 7.77 करोड़, सोमवार को 3.97 करोड़ और मंगलवार को 3.67 करोड़ रुपये कमाए। कुल मिलाकर ये फिल्म अबतक 27.68 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

समाज में जातीय भेदभाव की कहानी को दिखाती ये फिल्म आयुष्मान की पांचवी हिट फिल्म मानी जा रही है। क्योंकि 18 से 20 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म अपनी लागत वसूल चुकी है। ऐसे में जो भी कमाई है वो मुनाफा ही है।

'आर्टिकल 15' को टक्कर दे रही शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' की बात करें तो इस फिल्म ने 2 हफ्ते में 198.95 करोड़ की कमाई कर ली है। यह पहली ए सर्टिफिकेट पानी वाली हिंदी फिल्म है जो 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर रही है।

इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. फिल्म पर इतनी चर्चा हुई है कि इसका सीधा फायदा इसे कमाई के रूप में मिल रहा है। दो हफ्ते बीतने पर भी फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज कम नहीं हुआ है।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: