सलमान खान 53 साल की उम्र में भी फिटनेस की मिसाल के तौर पर जाने जाते हैं। अक्सर वो जिम करते वक्त की अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल में खबर आई कि वह देश भर में अपनी नई जिम और फिटनेस सेंटर की फ्रैंचाइजी खोलना चाहते हैं। सलमान कई सेलेब्स के फिटनेस आईकन भी हैं। इसी के चलते जब एक इंटरव्यू में कटरीना से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो फिटनेस के मामले में सलमान खान से प्रेरणा लेती हैं।


टाइम्स नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने सलमान खान की तारीफ की और उन्हें अपना फिटनेस आइकॉन बताया। कटरीना ने कहा कि सलमान बहुत ही मेहनती है और वर्कआउट के लिए हमेशा सीरियस लेते हैं।


कटरीना ने कहा, 'सलमान खान मेरे फिटनेस आइकन हैं। उन्हें अपने फिटनेस टारगेट को पैशन के साथ फॉलो करते हुए देखना काफी प्रेरणात्मक है। वह अपनी फिटनेस को लेकर गंभीर हैं।' कटरीना ने कहा कि मुझे लगता है कि सलमान खान और अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट हैं।


हाल ही में शूटिंग से समय निकालकर कटरीना अपनी मैनेजर प्रार्थना जमानी की बेबी शॉवर पार्टी में पहुंची थीं। कटरीना कैफ ने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 


इस तस्वीर को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने लिखा Baby shower yeyyyyyyyy on the way @prarthanaajmani'। तस्वीर में मैनेजर को कटरीना ने गले लगाया हुआ है । दूसरी तस्वीर में वो अपनी मैनेजर को फीडर से दूध पिलाते हुए दिखाई दे रही हैं। 














మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: