शाहरुख खान इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों से हटकर वेब शोज के निर्माण पर ध्यान दे रहे हैं। अब सुनने में आया है कि शाहरुख जल्द ही तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। वो विजय की फिल्म बिगिल में विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं।



कैमियो रोल में होंगे शाहरुख
एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक शाहरुख कैमियो रोल में होंगे और फिल्म के क्लाइमैक्स में उनकी एंट्री होगी। वो विजय के साथ फाइटिंग सीन करते दिखाई देंगे। इस सीन की शूटिंग जल्द ही की जाएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख और विजय एक साथ स्पेशल सॉन्ग भी शूट कर सकते हैं। 



विजय के अपोजिट नयनतारा हैं। बिगिल का पहला पोस्टर विजय के बर्थडे यानी 21 जून को रिलीज किया गया है। इसमें विजय बाप और बेटे की दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। ये इस साल 27 अक्टूबर को रिलीज होगी।



शाहरुख के अलावा अमिताभ बच्चन भी तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। अमिताभ उयर्नथा मनिथन में नजर आएंगे। इस फिल्म उनके साथ राम्या कृष्णन और एस जे सूर्या मुख्य किरदार में नजर आएंगे।



शाहरुख की बात करें तो वो इससे पहले फिल्म बाजीगर, डर, अंजाम, डुप्लीकेट और डॉन 2 में विलेन के रोल में नजर आ चुके हैं। ये 6वीं बार है जब वो पर्दे पर विलेन बनें नजर आएंगे। 



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: