फिल्मी जगत में सितारों का आना जाना लगा रहता है लेकिन बहुत कम ही ऐसे होते है जो अपना जादू सब पर चला पाते है और बॉलीवुड में एक खास जगह  हासिल कर पाते हैं। हर साल बॉलीवुड में नए अभिनेता और अभिनेत्री डेब्यू करते है लेकिन बहुत कम ही सफल हो पाते हैं और ऐसी ही एक अभिनेत्री है जिन्होंने बॉलीवुड तो ली लेकिन वह आगे सफल नहीं हो पायी। हम बात कर रहे हैं कायनात अरोड़ा की जो बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक है लेकिन उनके करियर की बात करे तो उन्हें बॉलीवुड में कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई है। बॉलीवुड में उनका सफर शुरू होने से पहले ही खत्म होता दिख रहा है।


Related image


एक्टेस कायनात अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' से की थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। कायनात अरोड़ा के अलावा इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय, आफ़ताब शिवदेसानी और रितेश देशमुख, साथा ब्रूना अब्दुल्ला, करिश्मा तन्ना, सोनाली कुलकर्णी, मरियम जकारिया और मंजरी फणनिस भी अहम भूमिका में थे। फिल्म के ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद भी कायनात अरोड़ा को सफलता हाथ नहीं लगी। एक्टेस कायनात अरोड़ा को इस फिल्म के बाद बॉलीवुड की किसी फिल्म में नहीं  देखा गया और वह देखते ही देखते हिंदी फिल्मों से दूर हो गयी।


उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की रहने वाली अभिनेत्री कायनात अरोड़ा बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी जिसके चलते उन्हें अब कोई फिल्म नहीं मिल रही है। 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म करने के बाद भी उन्हें हिंदी फिल्म करने का मौका नहीं मिल पा रहा है। बता दें कि फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' अभिनेत्री कायनात अरोड़ा की पहली बॉलीवुड फिल्म है और अब उनके करियर को देख कर लग रहा है कि कहीं यह फिल्म ही उनकी आखिरी हिन्दी फिल्म बनकर न रह जाए। कायनात अरोड़ा की यह पहली 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म भी है लेकिन इस फिल्म ने कायनात को आगे फिल्में करने का रास्ता नहीं दिखाया।


Related image


कायनात फिल्मों में काम बेशक न मिल पा रहा हो लेकिन उनका जादू सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है। कायनात की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं जो उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते दिखाई दते हैं। कायनात अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। 2 दिसंबर 1986 को कायनात अरोड़ा का जन्म हुआ था और अब वह 32 साल की हो गई है। हिन्दी फिल्मों के रास्ते बंद होते देख उन्होंने तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया। अभी तक तो कायनात अरोड़ा को कोई बॉलीवुड फिल्म हाथ नहीं लगी है लेकिन उनके सोशल मीडिया पर लाखों लोग उनके फैन हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: