हैदराबाद पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया है। ऋतिक रोशन कल्ट डॉट फिट व तीन अन्य के ब्रांड एंबेसडर है। यह शिकायत एक जिम उपयोगकर्ता ने की है। शिकायतकर्ता के मुताबिक ऋतिक जिस फिटनेस सेंटर के ब्रांड अम्बैस्डर हैं, उसने जरूरत से ज्यादा लोगों को भर्ती किया और फिर रजिस्ट्रेशन के समय किए गए वादों को नहीं पूरा किया। शिकायतकर्ता का दावा है कि जब इस बात के खिलाफ आवाज उठाई गई तो उसे अपने सेशन के स्लॉट्स बुक करने से रोक दिया गया।  हालांकि ब्रैंड ने इन आरोपों का खारिज कर दिया है।



साइबराबाद पुलिस कमिश्नरी के तहत केपीएचबी कॉलोनी पुलिस थाने में बुधवार को अभिनेता व कल्ट डॉट फिट हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है।


पुलिस निरीक्षक के.लक्ष्मी नारायण के अनुसार, एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि कंपनी ने अपने दैनिक व्यायाम सत्र के वादे को पूरा करने में विफल रही है। व्यक्ति ने खुद को कल्ट फिटनेस सेंटर के उपयोकर्ता के रूप में पंजीकृत कराया है।


शख्स ने आरोप लगाया कि उसे एक्सरसाइज के लिए निर्धारित समय नहीं दिया गया, जबकि उन्होंने 17,490 रुपये बीते साल दिसंबर में जमा करवाए थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: