एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिल्म के इस पोस्टर में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नु, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म को जगन शक्ति डायरेक्ट करेंगे। तो वही मिशन मंगल के इस पोस्टर के साथ फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। फिल्म इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी।


इस फिल्म को लेकर अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्होंने 'मिशन मंगल' खासतौर पर अपनी बेटी और उसकी उम्र के अन्य बच्चों के लिए की है। स्पेस ड्रामा 'मिशन मंगल' में अक्षय एक वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं।


अक्षय ने ट्वीट करते हुए कहा, "'मिशन मंगल', एक ऐसी फिल्म है जो मुझे उम्मीद है कि मनोरंजन करने के साथ ही लोगों को प्रेरित भी करेगी. एक फिल्म जिसे मैंने विशेष रूप से अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों के लिए की ताकि वे मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की सच्ची अभूतपूर्व कहानी के बारे में जान सकें।"


फॉक्स स्टार हिंदी के आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक पोस्ट में लिखा है, "इस असाधारण सफर का हिस्सा बनने के लिए आपका धन्यवाद अक्षय कुमार! आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए हम आपसे बेहतर किसी और को नहीं सोच सकते हैं। मंगल ग्रह पर भारत के अंतरिक्ष अभियान की सच्ची कहानी के लिए तैयार हो जाएं, हैशटैग मिशन मंगल।"



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: