इन दिनों अक्षय कुमार सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय मिशन मंगल फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगे। मिशन मंगल का पहला पोस्टर जारी हो गया है। पोस्टर में अक्षय काफी सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म की अन्य कास्ट जैसे तापसी पन्नू, विद्या बालन शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन जैसे सितारे भी पोस्टर में नजर आ रहे हैं। 



पोस्टर साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, "अंडरडॉग्स की एक कहानी, जो इंडिया को मंगल ग्रह तक ले गए। ताकत, साहस और कभी हार न मानने की कहानी. मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी। 15 अगस्त को आपके पास आ रही है।"


अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, ''इस स्वतंत्रता दिवस, सपने भरेंगे उड़ान। सालों से हॉलीवुड में स्टार-ट्रेक, स्टार वार्स और ग्रेविटी जैसे अंतरिक्ष पर आधारित कई शानदारों फिल्मों और टीवी कार्यक्रमों का निर्माण हुआ जिन्होंने आविष्कारकों और वैज्ञानिकों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है। मैं हमेशा से ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था. एक ऐसी फिल्म जो हमारी आने वाली पीढ़यों को प्रेरित करें। वो जो कल्पना और जिज्ञासा को उड़ान दे।"



इसके आगे अक्षय ने लिखा, ''मिशन मंगल मेरे लिए वो फिल्म है. ऐसी फिल्म जो उम्मीद करता हूं कि यह उतना ही प्रेरित करेगी जितना कि वो मनोरंजन करेगी। भारत के महान मंगल अभियान की सच्ची घटना पर आधारित मिशन मंगल साधारण लोगों के असाधारण लक्ष्य को हासिल करने की कहानी है। एक कहानी जो साबित करती है कि विचारों और सपनों की कोई सीमा नहीं होती, आसमान की तरह।''






మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: