ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्सवाइफ सुजैन खान को लेकर बात की। उन्होंने कहा, "यह खूबसूरत रिश्ता है। हमारे बच्चों के साथ, दोस्तों के रूप में हमारे साथ। सब आपकी समझदारी के ऊपर है। एक बात तय है कि प्यार नफरत में नहीं बदल सकता। अगर यह नफरत है तो प्यार था ही नहीं। यह प्यार का ही दूसरा पहलू है...प्यार भी है। जब आप यह समझ जाएंगे तो प्यार में लौटने के रास्ते तलाशने लगेंगे।" ऋतिक और सुजैन का तलाक 2014 में हो चुका है। लेकिन अब भी दोनों दोस्तों की तरह रहते हैं और एक-दूसरे को पूरा सपोर्ट करते हैं। 



ऋतिक कहते हैं, "2006 तक हर हिंदी फिल्म के हीरो में विक्टिम सिंड्रोम था और वह प्यार में जुनूनी होने का प्रचार करता था। मैं यह मानसिकता बनाने के लिए अपने लोगों को ही जिम्मेदार मानता हूं। मैं दिल से यह स्वीकार करता हूं कि मेरे दिमाग में कबीर सिंह का रिव्यू ताजा है। हिंदी फिल्म का हीरो एक बेबी है। वह अपने आपको मजबूत इसलिए महसूस करता है, क्योंकि वह जानता है कि उसके पास दर्शक हैं। वह अपने हाथों में गिटार लेगा, अपने चेहरे पर आधी सी मुस्कराहट लाएगा, उसकी आंखों में आंसू होंगे और वह खुद के लिए गाएगा, क्योंकि उसको पता है कि उसे देखा जा रहा है और जो इसे अपना आदर्श बनाकर बड़े होते हैं, वो भी अपनी लाइफ में वैसा ही करने लगते हैं।"


ऋतिक रोशन 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म सुपर 30 में गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार में दिखाई देंगे। इसमें वो आनंद कुमार की शुरुआती जिंदगी से लेकर सुपर 30 की स्थापना और इसके लिए उनके संघर्ष तक को पर्दे पर जिएंगे। ऋतिक का कहना है कि वो जानबूझकर ऐसी फिल्में साइन कर रहे हैं, जो उन्हें गहराई के साथ आगे बढ़ने में मदद करें।


बकौल ऋतिक, "मैं अच्छा एक्टर नहीं हूं, सबसे फिट भी नहीं हूं। मैं इन चीजों के बिल्कुल उलट हूं। इसलिए फिल्में मेरे लिए सबसे मुश्किल काम है। मुझे आसान से काम करने में बहुत कुछ लगता है, जो कि दूसरे एक्टर्स सहज ही से कर लेते हैं।" विकास बहल के डायरेक्शन में बनी सुपर 30 में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में होंगे। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: