क्रिकेट का जुनून ना सिर्फ खेल प्रेमियों पर चढ़ा रहता है बल्कि और भी कुछ लोग हैं जो इसमे काफी दिलचस्पी ले रहे हैं और इन दिनों वर्ल्ड कप के आयोजन के साथ साथ बॉलीवुड भी ज़ोर शोर से क्रिकेट पर आधारित फिल्म "83" के निर्माण में लगा हुआ है। बता दें की यह फिल्म वर्ष 1983 के विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत पर आधारित है। यकीनन वो बेहद ही अभूतपूर्व पल होगा और बहुत से दर्शक क्रिकेट की इस एतिहासिक जीत को बड़े पर देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित भी है। टीम द्वारा की जा रही तैयारियों की झलक के साथ, दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है और वह अब देश की 'सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म' की रिलीज का इंतजार कर रहे है।


Related image


फिलहाल तो मेकर्स ने फिल्म के सेट से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक जारी किया है, जिन्होंने लीजेंडरी कैप्टन कपिल देव के लुक को पूरी शिद्दत के साथ अपने भीतर उतार लिया है। रणवीर का यह लुक देखते हुए, निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि टीम और रणवीर ने लुक को शतप्रतिशत सही हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। रणवीर के करीबी सूत्रों का कहना है, 'रणवीर निष्ठापूर्वक अपनी स्किल्स पर काम कर रहे हैं ताकि वह कपिल देव की तरह दिखने के करीब पहुंच सकें। कपिल देव के साथ समय बिताकर वे उनकी बॉडी लैंग्वेज का अध्ययन ले रहे हैंऔर उनके पुराने मैच और इंटरव्यू देख कर, रणवीर को अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझने और सुधारने में मदद मिल रही है। रणवीर सिंह समर्पित रूप से वर्कशॉप्स ले रहे हैं और लेख, साक्षात्कार पढ़ रहे हैं, कपिल देव के करीबी लोगों से बात कर रहे हैं, वह सब कुछ कर रहे है जो वे कर सकते हैं। अंतिम परिणाम शानदार रहे हैं जैसा कि आप देख सकते हैं, रणवीर फ़िल्म में कपिल देव की तरह दिखते हुए एक परफ़ेक्ट हासिल करने में कामयाब रहे हैं।”


Image may contain: 1 person, close-up


परफ़ेक्ट लुक हासिल करने के लिए, मेकर्स ने मेकअप कलाकारों और तकनीशियन की एक विशेष टीम को शामिल किया है, जिन्होंने रणवीर सिंह को कपिल देव की तरह दिखने वाला एक अलौकिक लुक हासिल करने में मदद की है। मेकअप टीम ने रणवीर सिंह को हूबहू कपिल देव की तरह दिखाने में उत्कृष्ट काम किया है और यह लुक 6 जुलाई को रणवीर सिंह के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया है, जो इसे देश में प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए और भी अधिक खास बना देता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: